Hum Log cast on Kapil Sharma Show: इस एक्‍ट्रेस के ठहाकों से कपिल शर्मा हैरान, कहा ले सकती हैं अर्चना की जगह

टीवी मसाला
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Sep 29, 2020 | 09:58 IST

Hum Log cast on the Kapil Sharma Show : 80 के दशक के पॉपुलर टीवी शो हम लोग की कास्‍ट जल्‍द ही दर्शकों से मिलने द कपिल शर्मा शो पर आएगी। इसका प्रोमो सामने आया है।

 Hum Log cast on the Kapil Sharma Show what kapil sharma says on archana puran singh divya seth
Hum Log cast on the Kapil Sharma Show 
मुख्य बातें
  • द कप‍िल शर्मा शो पर आएगी हम लोग की टीम
  • हम लोग भारतीय टीवी पर पहला फैम‍िली ड्रामा शो था
  • इस शूट पर कप‍िल शर्मा ने बताया क‍ि उनको अर्चना का र‍िप्‍लेसमेंट मिल गया है

भारतीय टीवी पर हम लोग शो की एक खास जगह है। इस शो का प्रसारण यूं तो 1984-85 के बीच हुआ था लेक‍िन 3 दशक बीत जाने के बावजूद आज भी हम लोग का क्रेज दर्शकों के बीच बना हुआ है। अब इस शो की टीम से आप द कपिल शर्मा शो पर मुलाकात कर सकते हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के इस एप‍िसोड का प्रोमो सामने आया है ज‍िसमें सभी लोग खूब मस्‍ती करते द‍िख रहे हैं। 

द कपिल शर्मा शो के इस एप‍िसोड में सीमा पाहवा, राजेश पुरी और द‍िव्‍या सेठ जैसे कलाकार अर्से बाद एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे। इस दौरान सभी ने शो की शूट‍िंग के पुराने द‍िनों को याद क‍िया और कई मजेदार क‍िस्‍से भी साझा क‍िए। बेशक ये सब आपके सामने जल्‍द ही आएगा। 

प्रोमो में सपना यानी कृष्‍णा अभ‍िषेक मेहमानों को अपनी मसाज के बारे में बताएगी। इसी बीच ज‍िक्र ऑफ‍िस ऑफ‍िस का भी आता है। बता दें क‍ि हम लोग का ह‍िस्‍सा रहे मनोज पाहवा ने ऑफ‍िस ऑफ‍िस नाम के टीवी शो में भी अहम भूम‍िका न‍िभाई थी। इसके अलावा प्रोमो में कपिल शर्मा हमें द‍िव्‍या सेठ को भी इंप्रेस करते नजर आए। जब वो अपने वन लाइनर सुना रहे थे तभी द‍िव्‍या ने उनको भैया कह द‍िया। इसी बीच एक बात पर द‍िव्‍या बेहद जोर से हंस दीं। उनकी हंसी सुनकर कपिल शर्मा भी हैरान रह गए और फ‍िर अर्चना पूरन स‍िंह से बोले क‍ि देखो आपका र‍िप्‍लेसमेंट मिल गया है। उनकी बात पर सभी एक बार फ‍िर से हंस पड़े। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर