मुंबई में लॉकडाउन के बाद भी नहीं रुकेंगे ये दो टीवी सीरियल? निर्माताओं ने बनाया शूटिंग का नया प्लान

कुछ टीवी शो निर्माताओं ने महाराष्ट्र के साथ मुंबई में शूटिंग के रुक जाने के बाद शहर से बाहर निकलकर हैदराबाद में शूटिंग जारी रखने की योजना बनाई है।

TV Serial to continue
हैदराबाद से होगी इन टीवी सीरियल की शूटिंग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई में लॉकडाउन के बाद हैदराबाद में शिफ्ट होगी शूटिंग
  • इस बार टीवी शो जारी रखने के लिए निर्माताओं ने बनाया प्लान
  • मुंबई से हैदराबाद शिफ्ट होंगे इमली और मेंहदी है रचने वाली शो के कलाकार

मुंबई: एक बार फिर से कोरोना केस में वृद्धि के साथ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कल रात (मंगलवार) 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की। हाराष्ट्र सरकार ने वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सख्त प्रतिबंधों की घोषणा की है। इसके साथ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एक बार फिर मुश्किल में आ गई है और अगले 15 दिनों तक शूटिंग नहीं होने की बात सामने आई है।  इस बीच कुछ प्रोडक्शन हाउस किसी भी हालत अपने टीवी सीरियल जारी रखने की कोशिश में जुट गए हैं।

टीवी शो से जुड़े करीबी सूत्र ने ईटाम्स को बताया कि फोर लायन के प्रोडक्शन द्वारा बनाया जाने वाला गश्मीर महाजनी और सुम्बुल तौकीर और मयूरी देशमुख स्टारर इमली सीरियल और एसओएल प्रोडक्शंस और संदीप फिल्म्स द्वारा निर्मित शिवांगी खेडकर और साई केतन राव का मेहंदी है रचने वाली शो ने अपनी शूटिंग लोकेशन को हैदराबाद के रामजी राम राव स्टूडियो शिफ्ट करने का फैसला किया है।

वर्तमान में इमली के कलाकार और क्रू मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं, जाहिर है कि वे जल्द ही मुंबई से बाहर निकलकर नए एपिसोड की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं। 'मेहंदी है रचने वाली' के कलाकार और क्रू कोल्हापुर में शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन संभावना है कि भविष्य के एपिसोड की शूटिंग के लिए वह भी हैदराबाद जाएंगे।

पिछले साल 2020 में, जब फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों की शूटिंग 4 महीने के लिए रोक दी गई, तो मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। हालांकि, इस बार, प्रोडक्शन हाउस किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयारी कर रहे हैं और अगले 15 दिनों के लिए अपने शो की शूटिंग के लिए महाराष्ट्र से बाहर जाने का फैसला किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर