इमली को आर्यन ने चप्पल से पीटा, शूटिंग सेट पर असल में हुई सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की गंदी लड़ाई!

Imlie Video Sumbul Touqeer Khan and Fahmaan Khan massive fight: अब इमली टीवी सीरियल के सेट से एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी चौंकने वाले हैं। इस वीडियो में आर्यन यानि फहमान खान चप्पल से इमली की पिटाई कर रहे हैं...

Sumbul Touqeer Khan and Fahmaan Khan massive fight on set Imlie beaten by Aryan With footwear watch Video
इमली टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • इमली टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक बन चुका है।
  • सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पंसद आ रही है।
  • अब सेट से सुंबुल और फहमान की खतरनाक लड़ाई का वीडियो सामने आया है।

इमली टीवी सीरियल टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। छोटे परदे पर हिट होने के बाद से इमली टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक बन चुका है। शो में सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पंसद आ रही है। दोनों को ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में फैन्स खूब प्यार करते हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। यहां तक कि दोनों के किरदार इमली और आर्यन घर-घर पॉपुलर हो चुके हैं। 

अब इमली टीवी सीरियल के सेट से एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी चौंकने वाले हैं। इस वीडियो में आर्यन यानि फहमान खान चप्पल से इमली की पिटाई कर रहे हैं। जी हां, असल में शूटिंग सेट पर दोनों की तड़की लड़ाई हो रही है। जिसमें पहले इमली यानि सुंबुल तौकीर खान उनको चप्पल मारती हैं और फिर फरमान की बारी आती है और वो जमकर इमली से बदला लेते हैं। 

सुंबुल और फहमान का ये मस्ती भरा वीडियो देखकर साफ हो गया है कि दोनों बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। इमली और आर्यन का एक दूसरे के साथ मजाक करना और मस्ती में एक-दूसरे की पिटाई लगाना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। ये वीडियो बचपन में हर घर में होने वाली भाई-बहन की आपसी लड़ाई को याद दिला रहा है। इस वीडियो को खुद इमली एक्ट्रेस सुंबुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@arylie_imlie)

बात अगर कहानी की करें तो अब इमली को आर्यन अपनी कंपनी का सीईओ बना देगा। आर्यन को बुखार है और इमली उससे कहेगी कि वो आज ऑफिस ना जाए। आर्यन एक बात पर राजी होगा कि इमली को उसकी जगह सीईओ बनकर ऑफिस जाना होगा। इमली काफी मना करेगी लेकिन वह इमली के सामने शाहरुख खान का नाम लेगा जिसके बाद इमली जाने को राजी हो जाएगी। इमली आर्यन की कार से सूट बूट पहनकर, अपना लुक बदलकर ऑफिस जाएगा तो हर कोई दंग रह जाएगा। वह आर्यन के केबिन में बैठेगी जहां उसके इमली के नाम की नेम प्लेट भी लगी होगी। ऐसे में जब आदित्य ऑफिस जाएगा तो इमली को सीईओ बना देखकर उसे बात खराब लगेगी। इस तरह से अब आदित्य अपनी नौकरी को छोड़ने का फैसला करेगा। आदित्य इमली को अपना इस्तीफा पकड़ा देगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर