Imlie Twist: त्रिपाठी परिवार में होगा जश्न, आदित्य और मालिनी की होगी दोबारा शादी, इधर इमली को भी मिला प्रपोजल

Imlie And Aditya Star Plus remarriage Twist : आर्यन की मां इमली को आर्यन से शादी करने के लिए कहेगी और वह चौंक जाएगी। इधर सीरियल में आदित्य की भी फिर से शादी होने वाली है...

Imlie Star Plus Big Twist| Aditya and Malini remarriage in the coming| Imlie track Spoiler Alert
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल को खूब प्यार मिल रहा है।
  • अब एकबार फिर से इमली की शादी की चर्चा होगी।
  • आदित्य की भी फिर से शादी होने वाली है।

इमली टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक है और स्क्रीन पर आने के बाद से लगातार टीआरपी चार्ट में राज कर रहा है। शो के प्रमुख किरदार सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी एक ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में खूब पॉपुलर हो चुके हैं। हालांकि मयूरी देशमुख और फहमान खान को भी इस सीरियल के जरिए खूब प्यार मिल रहा है। इमली की स्टारकास्ट की अच्छी फैन फॉलोइंग बन चुकी है और इसके किरदार घर-घर पॉपुलर हो चुके हैं। 

आने वाले एपिसोड में इमली टूट जाएगी और आत्महत्या करने की कोशिश करेगी। क्योंकि आदित्य ने उसे तलाक दे दिया है। वह एक चट्टान से कूदती नजर आएंगी। तभी आर्यन उसे बचा लेगा और वो उसे बताएगा कि उसे अपना जीवन कैसे जीना चाहिए और उसे मजबूत बनने, जीवन में आगे बढ़ने के लिए समझाएगा। इमली, आर्यन को बताएगी कि कैसे उसने आदित्य से शादी की और एक नौकर के रूप में अपने ससुराल वालों के साथ रही। अब, वह तलाकशुदा है और कमजोर है। 

आर्यन की मां इमली को आर्यन से शादी करने के लिए कहेगी और वह चौंक जाएगी। इमली कहेगी कि वह शादीशुदा है और किसी अन्य के बारे में नहीं सोच सकती है। दूसरी तरह आदित्य की फिर से शादी होगी।

जी हां, अब मालिनी सातवें आसमान पर होगी। क्योंकि वो अपनी चाल में सक्सेसफुल हो चुकी है। इमली का आने वाला एपिसोड मालिनी के वर्चस्व पर आधारित होगा। जैसा कि हम जानते हैं कि आदित्य और इमली के बीच सभी गलतफहमियों के लिए मालिनी जिम्मेदार रही है।

अब वो फिर से आदित्य से शादी करेगी। आगे ट्रैक में दिखाया जाएगा कि त्रिपाठी परिवार आदित्य और मालिनी के पुनर्विवाह के पक्ष में है। अगला बड़ा ट्रैक वास्तव में आदित्य और इमली का पुनर्विवाह होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर