Imlie Big Update: इमली पर लगेगा आदित्‍य की मां का हार चोरी करने का आरोप, क्‍या त्रिपाठी परिवार में आएगी पुलिस

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इमली पर चोरी का आरोप लगेगा जिसके बाद वह एक बार फ‍िर त्रिपाठी परिवार के निशाने पर आ जाएगी।

Imlie Serial Update
Imlie Serial Update 
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है
  • इमली पर लगेगा त्रिपाठी पर‍िवार का पुश्‍तैनी हार चुराने का आरोप
  • इमली की हरकत की वजह से त्रिपाठी परिवार में आएगी पुलिस!

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इमली पर चोरी का आरोप लगेगा जिसके बाद वह एक बार फ‍िर त्रिपाठी परिवार के निशाने पर आ जाएगी। सीरियल में इन दिनों वैसे ही इमली से त्रिपाठी पर‍िवार के आधे सदस्‍य खफा चल रहे हैं। इमली का आदित्‍य की पत्‍नी के रूप में साथ रहना परिवार के कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। अब देखना ये होगा कि खुद पर लगे चोरी के आरोप को इमली कैसे दूर करेगी। 

अभी तक आपने देखा कि त्रिपाठी पर‍िवार एक रिश्‍तेदार के यहां पर घूमने जाता है और रास्‍ते में सम्‍मोहन करके लूटने वाली महिलाओं का एक गैंग उनके साथ वारदात करता है। आदित्‍य और उसके परिवार की कार पंक्‍चर हो जाती है। आदित्‍य और निशांत पंक्‍चर वाले को लेने जाते हैं और इमली दूर खडी हो जाती है। तब तीन महिलाएं आती हैं और एक पाउडर की मदद से पूरे परिवार को बेहोश कर देती हैं। उसके बाद तीनों उनके सारे गहने एक थैले में डाल लेती हैं। दूर से इमली को जब पता चलता है तो वह उन महिलाओं से भिड जाती है। 

त्रिपाठी परिवार की महिलाओं के गहने लुटने से बचाने के लिए इमली तीनों से फाइट करती है और तीनों को मात दे देती है। उसके बाद सभी लोग सकुशल घर पहुंचते हैं। घर पहुंचकर अपर्णा यानि आदित्‍य की मां सभी गहने चेक करती है तो एक नेकलेस गायब मिलता है जो उसने जाने से पहले मालिनी को पहनने के ल‍िए दिया था। जब नेकलेस की तलाश की जाती है तो वह इमली के कमरे से मिलता है। 

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि पूरे परिवार के सामने आदित्‍य की मां अपर्णा इमली पर नेकलेस चोरी करने का आरोप लगाती है। इसके बाद इमली अपनी सफाई देती है लेकिन आद‍ित्‍य कहता है कि इमली से गलती तो हुई है और ये पता करने के लिए कुछ लोग बुलाए हैं। तभी उसकी ताई कहती हैं कि आदित्‍य तूने पुलिस बुला ली है। अब देखना ये होगा कि क्‍या वाकई त्रिपाठी परिवार में पुलिस आएगी? इमली अपने ऊपर लगे आरोप से कैसे मुक्ति पाएगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर