Megha Chakraborty: छोटी इमली की हॉटनेस देख छूट जाएंगे पसीने, समंदर की लहरों से खेलती दिखीं मेघा चक्रवर्ती

Megha Chakraborty Hot Photos: इमली सीरियल का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है और नए किरदारों की एंट्री हो चुकी है। शो में सुम्बुल तौकीर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानी छोटी इमली के रोल में मेघा चक्रवर्ती नजर आ रही हैं।

Imlie fame Megha Chakraborty
Imlie fame Megha Chakraborty 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है
  • शो में छोटी इमली के रोल में मेघा चक्रवर्ती नजर आ रही हैं
  • स्क्रीन पर उनका किरदार बेहद सादगीपूर्ण दिखाया गया है

Megha Chakraborty Hot Photos: इमली सीरियल का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है और नए किरदारों की एंट्री हो चुकी है। इस शो में इमली यानी सुम्बुल तौकीर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानी छोटी इमली के रोल में मेघा चक्रवर्ती नजर आ रही हैं। सीरियल में वह अपनी मां की तरह ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज मनमोहक है और दर्शकों को पसंद आ रहा है। स्क्रीन पर उनका किरदार बेहद सादगीपूर्ण दिखाया गया है। 

हालांकि जब आप मेघा चक्रवर्ती को इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो देखेंगे कि वह असल जिंदगी में पर्दे से काफी अलग हैं। पर्दे पर वह सिंपल नजर आ रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद बोल्ड, हॉट लुक वाली और स्टाइलिश अवतार वाली हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई हॉटनेस से भरी तस्वीरें अपलोड हैं जिन्हें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं। मेघा की कुछ तस्वीरें तो इतनी हॉट हैं कि फैंस को पसीने आ जाएं।  

मेघा चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मेघा की कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिसमें वह समंदर की लहरों से खेलती नजर आ रही हैं। ब्लैक आउटफिट में मेघा पूरी भीगी हुई दिखाई दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Also Read: इमली टीवी सीरियल में हो रही 2 बड़ी एंट्री, अक्षय मिश्रा और मेघा चक्रवर्ती निभाएंगे अब लीड रोल

बता दें कि मेघा ने अपने करियर की शुरुआत एक बंगाली टेलीविजन शो से की थी और फिर बाद में वो हिंदी शोज करने लगीं। उन्होंने बड़ी देवरानी के साथ हिंदी टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी। मेघा अब तक ख्वाबों की जमीन पर, पेशवा बाजीराव, कृष्णा चली लंदन जैसे कई सफल टीवी शोज में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर