Imlie Latest Twist: जेल से भागी इमली की मुश्‍किल में पड़ेगी जान, गुंडे भेजकर एक्‍सीडेंट अनु कराएगी

Imlie Star plus TV Serial Upcoming Twist: इमली के जेल से भाग जाने की खबर अनु और मालिनी को लगेगी तो वह टेंशन में आ जाएंगे। मालिनी को इस बात का चिंता सताएगी कि कहीं इमली उसके पति आदित्‍य के पास पहुंच गई तो दोनों फ‍िर से एक ना हो जाएं। इसलिए अनु नई चाल चलेगी।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली (Imlie) में आदित्य आतंकवादियों के चंगुल में है।
  • आदित्‍य को बचाने के लिए जेल से भी भाग जाएगी इमली।
  • अनु बनाएगी इमली की जान लेने का प्‍लान, क्‍या हो पाएगी सफल।

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल इमली (Imlie) में आदित्य आतंकवादियों के चंगुल में है। उसे बचाने के लिए इमली हर संभव कोशिश करती है। मालिनी ने इमली को झूठे केस में जेल भिजवा दिया है लेकिन इमली जेल में बेहोश होने का नाटक करेगी और चकमा देकर जेल से फरार हो जाएगी। जेल से बाहर आते ही इमली सबसे पहले पगडंडिया के लिए रवाना हो जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ जब इमली के जेल से भाग जाने की खबर अनु और मालिनी को लगेगी तो वह टेंशन में आ जाएंगे। मालिनी को इस बात का चिंता सताएगी कि कहीं इमली उसके पति आदित्‍य के पास पहुंच गई तो दोनों फ‍िर से एक ना हो जाएं। इसलिए अनु नई चाल चलेगी। गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode)  में अनु इमली की जान लेने का प्‍लान बनाएगी। 

Also Read: गश्मीर महाजनी इस वजह से छोड़ रहे इमली सीरियल, मेकर्स ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

इमली को रोकने के लिए अनु एक नया खेल खेलेगी और वो इमली के कदम रोकने के लिए गुंडे भेजेगी। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनु गुडों को इमली को खत्‍म करने का हुक्‍म देती है। प्रोमो में दिखाया गया है कि इमली सड़क पर गिर गई है और गुडों की कार उसकी तरफ आ रही है। आदित्‍य की जान बचाने के लिए भागी इमली की खुद की जान पर आ बनेगी तो वो क्‍या करेगी। 

दूसरी तरफ इमली सीरियल में इमली के लिए आर्यन के दिल में एक नई भावना उभरने वाली है। क्या आर्यन को इमली से हर गुजरते दिन के साथ प्यार हो रहा है? जबकि इमली अपना दर्द छुपाकर सबके जीवन में पूरी तरह से खुशियां भरने की कोशिश कर रही है। आर्यन कैसे उसकी जिंदगी का टर्निंग चैप्टर बनेगा, यह शो में आगे देखना बेहद रोमांचक होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर