इमली के मेकर्स पर फूटा फैन्स का गुस्सा, सुंबुल तौकीर के किरदार को बर्बाद करने के लिए सुना रहे खरी-खोटी

Imlie Troll for Sumbul Touqeer aggression towards Aryan tweets: इन दिनों कहानी में इमली, आर्यन की हरकतों पर सवाल उठाते हुए खुले तौर पर अपनी नफरत दिखा रही है। इतना ही नहीं आर्यन के प्रति इमली का रूप आक्रामक होता जा रहा है...

Imlie TV Serial Makers Troll: Fan Do Not liking Sumbul Touqeer aggression towards Aryan aka Fahmaan Khan
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली अपनी टीआरपी पॉजिशन वापस पाने में समक्ष नहीं है।
  • मेकर्स ने इमली और आर्यन की शादी का ट्रैक लाया है।
  • आर्यन के प्रति इमली का रूप आक्रामक होता जा रहा है।

Fans Troll Imlie Makers Track: सुंबुल तौकीर खान, फहमान खान, मनस्वी वशिष्ठ और मयूरी देशमुख स्टारर इमली ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से हाल ही में इमली टीवी शो की रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखी जा रही है। सीरियल अपनी टीआरपी पॉजिशन वापस पाने में समक्ष नहीं है। ऐसे में मेकर्स ने इमली और आर्यन की शादी का ट्रैक लाया है। लेकिन अब इमली की शादी का मौजूदा ट्रैक सभी दर्शकों को शो से जोड़े रखने का कार्य कर रहा है। फहमान और सुंबुल के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। आर्यली के प्रशंसक उनकी आगामी धमाकेदार शादी में पात्रों के बीच नोक-झोंक को पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसे फैन्स भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी गुस्से में हैं और ट्रैक को लेकर अपनी भड़ास निकाल करे हैं।

इमली के नए एपिसोड में, हम देख रहे हैं कि कैसे इमली कंनफ्यूज के साथ-साथ आर्यन से बहुत गुस्सा है क्योंकि उसने उसे धोखा दिया और शादी की। जबकि आर्यन के पास इसके पीछे के अपने कारण हैं। इमली आहत महसूस कर रही है क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि आर्यन शादी के लिए मजबूर करेगा।

पढ़ें- शिल्पा शेट्टी बनना चाहती हैं शहनाज गिल, द कपिल शर्मा शो हो रहा बंद? जानें टीवी की बड़ी खबरें

इमली, आर्यन की हरकतों पर सवाल उठाते हुए खुले तौर पर अपनी नफरत दिखा रही है। इतना ही नहीं आर्यन के प्रति इमली का रूप आक्रामक होता जा रहा है। फैन्स को इमली और आर्यन को साथ देखना काफी पसंद है। हालांकि, ऐसा लगता है कि इमली की आक्रामकता फैन्स को पंसद नहीं आ रही है और वो इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। कुछ प्रशंसकों का कहना है कि निर्माताओं इमली के किरदार को बर्बाद कर रहे हैं। साथ ही ऐसा व्यवहार अगर आर्यन उसके साथ करता को कितना खराब दिखता।

दूसरी ओर, इमली उर्फ सुंबुल तौकीर के कुछ प्रशंसकों ने स्वीकार किया है कि यह उसके किरदार की हताशा और दर्द का एक हिस्सा है। वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब दे रहे हैं कि इमली के पास अपने हिस्से का गुस्सा और दर्द है जिसे वह प्रदर्शित करेगी। इसलिए, उन्हें लगता है कि इमली के चरित्र में भी प्रगति होगी। फैंस को उम्मीद है कि इमली में दिल में बदलाव होगा और आर्यन के किरदार में प्रगति वो पिघलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर