इमली टीवी सीरियल में हो रही 2 बड़ी एंट्री, अक्षय मिश्रा और मेघा चक्रवर्ती निभाएंगे अब लीड रोल

Aashay Mishra and Megha Chakraborty Imlie New Lead: इमली और आर्यन के पुनर्मिलन के बाद, कहानी में बड़े बदलाव होंगे और कुछ नए चहेरे शो में हिस्सा बनेंगे। सीरियल में अब कुछ नए और चर्चित सितारों की एंट्री होने वाली है...

Sambul taqeer khan fahmaan khan show Imlie New Lead: Aashay Mishra and Megha Chakraborty Entry as Imlie New stars-
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली में अब जेनरेशन लीप देखने को मिलने वाला है।
  • आर्यन और इमली फिलहाल अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • शो में अभिनेता अक्षय मिश्रा की ग्रैंड एंट्री होने वाली है।

TV Serial Imlie New Lead: टीवी सीरियल इमली में जल्द ही कहानी बड़े बदलाव लेकर आ रही है। सीरियल में हमें अब जेनरेशन लीप देखने को मिलने वाला है। आर्यन और इमली फिलहाल अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि मालिनी उन्हें दूर रखने की पूरी कोशिश कर रही है। इसलिए कपल के पुनर्मिलन के बाद, कहानी में बड़े बदलाव होंगे और कुछ नए चहेरे शो में हिस्सा बनेंगे। जी हां, इमली सीरियल में अब कुछ नए और चर्चित सितारों की एंट्री होने वाली है जो कि फैन्स को बहुत ज्यादा एक्साइटेड करने वाले हैं। 

ताजा जानकारी के मुताबिक अभिनेता अक्षय मिश्रा की शो में ग्रैंड एंट्री होने वाली है। अक्षय मिश्रा को हम इमली में लीड मेल किरदार निभाते देखने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती भी सीरियल में आ रही हैं वो महिला प्रधान की भूमिका निभाएंगी। अब दर्शक नए कपल को छोटे परदे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

पढ़ें- पर्दे पर उर्वशी ढोलकिया से सुधा चंद्रन तक ने निभाया खलनायिका का रोल, लेकिन रियल लाइफ में नहीं है किसी हीरो से कम

भविष्य की कहानी में इमली और चीनी की नई यात्रा दिखाई देगी। शो में अब केवल इमली का किरदार होगा, आर्यन का नहीं...। इसलिए आगे क्या होता है, यह जानने के लिए दर्शकों बेहद उत्सुक हैं।

प्राइम-टाइम टीवी धारावाहिक इमली में आगे एक बड़ा दिलचस्प ट्रैक देखने के लिए तैयार हो जाइए। हमने देखा है कि कैसे चीनी की खुशी के लिए आर्यन और इमली जन्माष्टमी पूजा के लिए इकट्ठे होते हैं। मालिनी और अनु ने एक प्लान बनाया है। इस प्रकार, यह आर्यन और इमली के जन्माष्टमी उत्सव में एक बड़े मोड़ का संकेत देता है। दुर्भाग्य से, चीनी एक बड़े खतरे में पड़ने वाली है, क्योंकि मालिनी के गुंडों ने उसका अपहरण कर लिया है। मालिनी हैरान होकर उस पर सोने की मूर्ति चुराने का आरोप लगाती है। अब यह देखना होगा कि आर्यन और इमली चीनी को कैसे बचाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर