Imlie Serial: इमली- आर्यन ही नहीं, शो से कट सकता है इन कलाकारों का भी पत्ता, पूरी तरह बदल जाएगी कहानी

इमली शो के लीड किरदार आर्यन और इमली यानी फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। केवल फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान ही नहीं, कई अन्य किरदारों का सफर भी पूरा हो जाएगा। 

Imlie Serial Latest Update
Imlie Serial Latest Update 
मुख्य बातें
  • फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है।
  • इस शो में जनरेशन लीप आ रहा है जिसकी वजह से कहानी पूरी तरह बदल जाएगी।
  • शो में कई अन्य किरदारों का सफर भी पूरा हो जाएगा। 

Imlie Serial Latest Update: टीवी शो इमली के फैंस के लिए बड़ा झटका है। शो के लीड किरदार आर्यन और इमली यानी फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। फहमान और सुंबुल तौकीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को ये बात बता भी दी है। दरअसल इस शो में जनरेशन लीप आ रहा है जिसकी वजह से कहानी पूरी तरह बदल जाएगी। केवल फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान ही नहीं, कई अन्य किरदारों का सफर भी पूरा हो जाएगा। 

मयूरी देशमुख का किरदार होगा खत्म

'इमली' को लेकर माना जा रहा है कि जनरेशन लीप के बाद शो से मालिनी का किरदार हटा दिया जाएगा। मालिनी का किरदार मयूरी देशमुख निभाती हैं और वह शो की शुरुआत से ही शामिल है। पहले वह आदित्य की पत्नी के रोल में थीं और जब शो में लीप आया तो उन्होंने वापसी की। हालांकि आदित्य से जुड़े बाकी किरदार शो से हटा दिए गए थे।

ज्योति गाबा (Jyoti Gauba)

मयूरी देशमुख के साथ साथ ज्योति गाबा का रोल भी खत्म हो सकता है। ज्योति गाबा ने सीरियल में मालिनी की मां की भूमिका निभाई है। अगर 'इमली' से मालिनी को हटाया जाएगा तो उनके साथ-साथ अनु चुत्रवेदी का किरदार निभाने वाली ज्योति गाबा का रोल भी पूरा हो जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

Also Read: इमली टीवी सीरियल में हो रही 2 बड़ी एंट्री, अक्षय मिश्रा और मेघा चक्रवर्ती निभाएंगे अब लीड रोल

इन किरदारों पर भी चल सकती है कैंची

एक्ट्रेस नीलिमा सिंह 'इमली' में बतौर नीला देवी नजर आ रही हैं! इमली और आर्यन के जाने के बाद उनकी भूमिका खत्म हो सकती है। एक्ट्रेस रेशम प्रशांत 'इमली' में प्रीता के तौर पर नजर आ रही हैं। उनका किरदार भी पूरा हो सकता है। इसी तरह टीवी एक्ट्रेस राजश्री रानी ने इमली में अर्पिता प्रसाद का किरदार निभाती हैं। वहीं उनके पति सुंदर के रोल में एक्टर गौरव मुकेश नजर आते हैं। माना जा रहा है कि ये सभी किरदार खत्म होने की ओर हैं। 

पढ़ें- पर्दे पर उर्वशी ढोलकिया से सुधा चंद्रन तक ने निभाया खलनायिका का रोल, लेकिन रियल लाइफ में नहीं है किसी हीरो से कम

इमली टीवी सीरियल में हो रही 2 बड़ी एंट्री

ताजा जानकारी के मुताबिक अभिनेता अक्षय मिश्रा की शो में ग्रैंड एंट्री होने वाली है। अक्षय मिश्रा को हम इमली में लीड मेल किरदार निभाते देखने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती भी सीरियल में आ रही हैं वो महिला प्रधान की भूमिका निभाएंगी। अब दर्शक नए कपल को छोटे परदे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर