Imlie Twist: इमली को मिलेगा अब अपना सच्चा प्यार, आर्यन से होगी शादी फिक्स?, अपर्णा ने बनाया बड़ा प्लान

Imlie Aryan wedding plan in Star Plus Show Spoiler: आगे आने वाली कहानी में, जब नर्मदा अब आदित्य और मालिनी की शादी में शामिल होंगी और यहीं से कहानी यू-टर्न लेगी। यहीं से आर्यन और इमली की शादी की प्लानिंग होने वाली है...

Imlie Star Plus Show Twist Aparna major Support Imlie finds TRUE love in Aryan
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • आदित्य और मालिनी की शादी सिर पर है।
  • अनु ने इमली को फंक्शन कवर करने के लिए हायर किया है।
  • अब यहीं से किस्मत आर्यन और इमली के पक्ष में होने रही है।

सीरियल इमली में आदित्य और मालिनी की शादी का ट्रैक चल रहा है। आदित्य की शादी सिर पर है और ऐसे में अनु ने इमली को फंक्शन कवर करने के लिए हायर करके अपना गंदा खेल खेला है। हालांकि इमली पीछे नहीं हटी है वो अपने रिपोर्टर के गैंग के साथ आदित्य और मालिनी की एक्सक्लूसिव शादी को कवर करने त्रिपाठी हाउस आ चुकी है।

अब यहीं घरवालों को इमली और आर्यन की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के मिलती है।  इमली जब फिसल जाती है और आदित्य के दौड़ने से पहले आर्यन उसे बचाने के लिए आगे आता है, तो यह पल सभी को हैरान कर देता है।

दिलचस्प बात यह है कि अपर्णा यह देखकर खुश हो जाती है कि आर्यन को इमली की इतनी परवाह है और कैसे उसे करियर में प्रोत्साहित कर रहा है। इस तरह बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब अपर्णा ने इमली की शादी का प्रस्ताव रखेगी वो भी आर्यन सिंह राठौर के साथ।

कहानी में अब नर्मदा और अर्पिता, अपर्णा और राधा से मिलने आती हैं। दिलचस्प बात यह है कि अपर्णा और राधा ने नर्मदा और उसके परिवार को शादी के लिए आमंत्रित किया है, क्योंकि आर्यन उनका बेटा नहीं है। अब यहीं से किस्मत आर्यन और इमली के पक्ष में होने रही है।

आगे आने वाली कहानी में, जब नर्मदा और अर्पिता, आदित्य और मालिनी की शादी में शामिल होंगे तो कहानी यू-टर्न लेगी। आदित्य और मालिनी की शादी के बाद अपर्णा और नर्मदा मिलकर आर्यन और इमली की शादी तय करेंगी, अब यह सब बेहद रोमांचक होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर