Imlie Serial upcoming twist: मालिनी की कामयाब होगी चाल, इमली पर फूटेगा आदित्‍य का गुस्‍सा, सुनाएगा खरी-खोटी

Imlie Upcoming twist: इमली और आदित्‍य को दूर करने के लिए मालिनी एक और चाल चलेगी। जिसमें वह आदित्‍य को इमली के खिलाफ भड़काती हुई नजर आएगी। वह अपने इरादे में कायमाब भी होगी। ऐसे में शो में आगे बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial 
मुख्य बातें
  • इमली को आदित्‍य से दूर करेगी मालिनी
  • अपनी प्रेगनेंसी के दांव से घरवालों की हमदर्दी जीतेगी मालिनी
  • आदित्‍य मालिनी की झूठी बातों को होगा शिकार

Imlie Spoiler alert: पॉपुलर डेली सोप इमली में जल्‍द ही दर्शकों को हाईवोल्‍टेड ड्रामा देखने को मिलेगा। जिसमें दर्शक देखेंगे कि किस तरह मालिनी दोबारी अपनी चाल से इमली को मात देगी। इतना ही नहीं वह अपनी धोखेबाजी से त्रिपाठी परिवार की आंखों में भी धूल झोंकेगी। वह आदित्‍य को यकीन दिलाएगी कि इमली उसे नापसंद करती है। इतना ही नहीं इस बीच एक बड़ा ट्विस्ट आएगा, जिसमें मालिनी घर छोड़ने का फैसला लेगी और इसकी जिम्‍मेदार भी इमली ठहराई जाएगी। तभी आदित्‍य इमली पर गुस्‍सा उतारता हुआ नजर आएगा। 

इमली और आदित्‍य के बीच फूट डालेगी मालिनी 

इमली और आदित्‍य को दूर करने के लिए मालिनी हमेशाा नई चालें चलती है। इस बार भी वह दोनों के बीच फूट डालने की कोशिश करेगी। वह आदित्‍य को यकीन दिलाएगी कि वह इमली की वजह से घर छोड़कर जा रही है। ऐसे में आदित्‍य उसकी बातों में आ जाएगा और इमली पर अपना गुस्‍सा उतारेगा। वह इमली को मालिनी के घर से जाने के पीछे जिम्‍मेदार ठहराएगा। जिससे दोनों के रिश्‍ते में दरार पड़ती नजर आएगी। 

प्रेगनेंसी की चलेगी चाल 

मालिनी घरवालों और आदित्‍य के सामने खुद को बेचारा दिखाएगी। इसके लिए वह अपनी प्रेगनेंसी की चाल चलेगी। मालिनी बताएगी कि वह प्रेगनेंट है। यह सुनकर आदित्‍य की उसे हमदर्दी मिलेगी। घरवाले भी उसके लिए नर्म रुख अपनाएंगे। मगर मालिनी को धोखेबाज समझ इमली उसे बेनकाब करने की कोशिश करेगी। 

आदित्‍य की नाराजगी से टूटेगा इमली का दिल 

आदित्‍य मालिनी की बातों में आकर इमली पर अपनी नाराजगी जाहिर करेगा। उसे खरी खोटी सुनाएगा। इससे इमली बेहद दुखी नजर आएगी। उसे लगेगा कि आदित्‍य उस पर भरोसा नहीं करता है। इमली आदित्‍य के बर्ताव से आहत होगी। अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी की चाल से क्‍या उसके और आदित्‍य के रिश्‍ते टूट जाएंगे या इसे बचाने के लिए वह नई कोशिश करेगी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर