Imlie Spoiler: बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता से बाहर हो जाएगी इमली? पहले राउंड में होगी त्रिपाठी परिवार की बेइज्‍जती

Imlie upcoming twist: सीरियल इमली में बेस्‍ट बहू की प्रतियोगिता चल रही है जिसमें इमली ने भी भाग लिया है। हालांकि इमली की जीत की राह आसान नहीं है क्‍योंकि इस प्रतियोगिता की जज हैं अनु चतुर्वेदी।

Imlie Spoiler alert 21 July
Imlie Spoiler alert 21 July 
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सीरियल में इन दिनों चल रही है बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता।
  • इस प्रतियोगिता में इमली ने भी ल‍िया है भाग।

Imlie upcoming twist: सीरियल इमली में बेस्‍ट बहू की प्रतियोगिता चल रही है जिसमें इमली ने भी भाग लिया है। हालांकि इमली की जीत की राह आसान नहीं है क्‍योंकि इस प्रतियोगिता की जज हैं अनु चतुर्वेदी यानि उसकी सौतेली मां। एक तरफ इमली यानि सुम्‍बुल तौकीर खान किसी भी कीमत पर ये प्रतियोगिता जीतकर अपनी सास अपर्णा और त्रिपाठी परिवार की खोई इज्‍जत वापस लाना चाहती है, वहीं अनु किसी भी कीमत पर इमली को जीतने नहीं देना चाहती है। दोनों के बीच कौन जीतेगा, ये आगामी एपिसोड में पता चलेगा। 

अभी तक आपने देखा कि इमली बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता का हिस्‍सा बन गई है। हालांकि उसकी सास अपर्णा नहीं चाहती है कि वह प्रतियोगिता में भाग ले और समाज में उन्‍हें हंसी का पात्र बनवाए। लेकिन इमली के पास परिवार का दिल जीतने का ऐसा मौका दोबारा नहीं आएगा। अपर्णा हमेशा से चाहती थी कि जब उसकी बहू आए तो वह भी बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता का हिस्‍सा बने लेकिन हालात ऐसे बने कि उसे समाज के ताने सुनने को मिले। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

अनु से कैसे जीतेगी इमली 

इमली को प्रतियोगिता का हिस्‍सा बनते हुए देखने के लिए आदित्‍य भी आया है। अनु पहला टास्‍क देती है कि सभी को ऐसी डिश बनानी है जो इंडियन ना हो। इसके बाद तो इमली के हाथ पैर फूल जाते हैं। हालांकि वह कोशिश करती है और एक डिश बनाती है। सभी जज आंख पर पट्टी बांधकर कर डिश चखते हैं और डिश नंबर 6 सबको पसंद आती है लेकिन जब आंख से पट्टी उतरती है तो पता चलता है कि वह डिश इमली ने बनाई है। इसके बाद अनु इमली की डिश को बेकार बताकर Disqualify कर देती है। 

पहले ही राउंड में त्रिपाठी परिवार की बेइज्‍जती

पहले ही राउंट में इमली की डिश Disqualify होने पर अपर्णा नाराज हो जाती है और कहती है कि जीत का दावा कर रही थी और पहले ही राउंड में बाहर हो गई। अब देखना ये होगा कि कैसे इमली अपनी हार को जीत में बदलेगी? क्‍या आदित्‍य जान बूझकर अपनी पत्‍नी इमली को हराने के खिलाफ आवाज उठाएगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर