Imlie Spoiler Alert: मालिनी से तलाक लेने का आदित्‍य ने बदला मन, क्‍या इमली को मिलेगा 'धोखा'?

Imlie Spoiler Alert 15 june 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी नया मोड़ लेगी। अचानक से मालिनी को तलाक देने जा रहा आदित्‍य अपना मन बदल देगा। ऐसे में देखना होगा कि इमली से किए उसके वायदे का क्‍या होगा?

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी नया मोड़ लेगी।
  • मालिनी से तलाक लेने का फैसला बदल देगा आदित्‍य
  • इमली और आदित्य को रंगे हाथों पकड़ेंगे घरवाले

Imlie Spoiler Alert 15 june 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी नया मोड़ लेगी। अचानक से मालिनी को तलाक देने जा रहा आदित्‍य अपना मन बदल देगा। ऐसे में देखना होगा कि इमली से किए उसके वायदे का क्‍या होगा? सीरियल 'इमली' के अपकमिंग एपिसोड में इमली को बड़ा झटका लगने वाला है। यह इसलिए होगा कि आदित्‍य का परिवार निशांत की बीमारी को लेकर परेशान है और ऐसे में आदित्‍य तलाक का फैसला टाल देगा। 

सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी और मयूरी देशमुख के लीड रोल वाले सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड्स में आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) मालिनी (Mayuri Deshmukh) से कहेगा कि वह तलाक का फैसला कुछ दिन के लिए टाल दें क्‍योंकि घर का हर शख्‍स उसके भाई निशांत की बीमारी को लेकर परेशान है। न‍िशांत को कैंसर होने की बात घर वालों को पता चल गई है। पहले तो मालिनी आदित्‍य की बात से इंकार करेगी लेकिन निशांत की बीमारी की बात पता चलते ही मालिनी आदित्य की हां में हां मिला देगी।

ऐसे में इमली और आदित्‍य के एक होने का इंतजार और बढ़ जाएगा। इमली खुद को ठगा हुआ सा महसूस करेगी। सीरियल की कहानी इस वजह से बहुत घिसी पिटी हो गई है। बीते कुछ महीने से कहानी में नयापन नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में मेकर्स को चाहिए कि वह आदित्‍य और इमली के रिश्‍ते का सच सबके सामने जल्‍दी लेकर आएं। 

इमली-आदित्य को रंगे हाथों पकड़ेंगे घरवाले

इसी बीच खबर है कि ‘इमली’ के अपकमिंग एपिसोड में त्रिपाठी परिवार आदित्य और इमली को रंगे हाथ पकड़ लेगा। इमली और आदित्य अपने दिल की बात कर रहे होंगे और इसी दौरान अपर्णा और पूरा परिवार उसकी सारी बातें सुन लेगा। देखना ये होगा कि क्‍या पकड़े जाने पर आदित्‍य अपने घर वालों को उसके और इमली के रिश्‍ते के बारे में सच बता देगा या अभी दर्शकों को और इंतजार करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर