Imlie Spoiler Alert: अनु और देव को घर छोड़ने की धमकी देगी मालिनी, नहीं बदलेगी आद‍ित्‍य से तलाक लेने का फैसला

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में कहानी ऐसे मोड पर हैं जहां त्र‍िपाठी परिवार के साथ-साथ मालिनी के मां-बाबा को भी उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पता चल गया है।

Mayuri Deshmukh in Imlie
Mayuri Deshmukh in Imlie 
मुख्य बातें
  • देव मालिनी को ताना मारेगा कि वो खुलेआम कुणाल चौहान के साथ डेट पर जाती है।
  • मालिनी धमकी देगी कि अगर उसे कुणाल को लेकर बार-बार टोका गया तो वो घर छोड़कर चली जाएगी।

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में कहानी ऐसे मोड पर हैं जहां त्र‍िपाठी परिवार के साथ-साथ मालिनी के मां-बाबा को भी उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पता चल गया है। हालांकि कुणाल चौहान मालिनी का बॉयफ्रेंड नहीं है, मालिनी ने उसके नाम का सहारा आदित्‍य से तलाक लेने के लिए लिया है। मालिनी ने खुद आदित्‍य और उसके परिवार को कुणाल के बारे में बताया था ताकि आदित्‍य इमली के साथ अपना जीवन बिताए। 

मालिनी ने अपने मां-बाबा को भी कुणाल के बारे में बता दिया। अभी तक आपने देखा कि मालिनी के मां बाबा कुणाल से मिले और उसे मालिनी से दूर रहने की धमकी थी। मालिनी के पिता ने कुणाल पर उसका तलाक कराने का आरोप लगाया जिसके बाद कुणाल मालिनी से मिलकर खुद को इस मामले से दूर रखने की बात कहता है। मालिनी कुणाल से वादा करती है कि अब उसके परिवार का कोई सदस्‍य उससे नहीं मिलेगा। 

‘इमली’ के अपकमिंग एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में आप देखेंगे कि देव मालिनी को ताना मारेगा कि वो खुलेआम कुणाल चौहान के साथ डेट पर जाती है। इसके बाद मालिनी अपने घर जाएगी और देव और अनु को धमकी देगी कि अगर उसे कुणाल को लेकर बार-बार टोका गया तो वो घर छोड़कर चली जाएगी। दरअसल अनु और देव नहीं चाहते हैं कि मालिनी आदित्‍य को तलाक दे। 

वह मालिनी को काफी समझाएंगे लेकिन मालिनी देव से कहेगी कि आपको कोई हक नहीं है मुझे कुछ भी कहने का क्योंकि आपकी वजह से मेरी मां और गांव की एक बेसहारा औरत (मीठी) जिंदगी भर घुटते आए हैं। मालिनी कहेगी कि अगर उसके फैसले के बीच कोई भी आया तो वो अपना घर छोड़ देगी। 

इमली को बहू मानने से इंकार कर देगा आदित्‍य का परिवार

सीरियल इमली में इमली और आदित्‍य के रिश्‍ते का सच सभी के सामने आ जाएगा और यह जानकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जिस इमली को पूरा त्रिपाठी परिवार अभी तक प्‍यार कर रहा था, उसे अपने घर की बहू मानने से सब इंकार कर देंगे। दिखाया जाएगा कि इमली मालिनी से पहली बार अपने दिल की बात कहेगी। इमली की सारी बातें घरवाले भी सुन लेंगे। इसके बाद खूब हंगामा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर