दुश्मनों से हाथ मिला कर Imlie ने खुद के पैर पर मारी कुल्हाड़ी, आर्यन के खिलाफ साजिश रचना पड़ेगा उसपर भारी 

Imlie Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली की कहानी में अब कई जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि आर्यन और अपनी शादी रोकने के लिए इमली अब दुश्मनों से हाथ मिलाने वाली है।

Imlie Serial Upcoming Episode Update, Imlie Upcoming Story Update Written
Imlie Spoiler 
मुख्य बातें
  • आर्यन की शादी रोकने के लिए इमली ने मिलाया दुश्मनों से हाथ।
  • आर्यन के लिए गड्ढा खोदने के बाद खुद गड्ढे में गिरेगी इमली।
  • आर्यन के साथ शादी करने से पहले ही किडनैप हो जाएगी इमली।

Imlie Upcoming Episode Updates: इमली टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि आर्यन और अपनी शादी रोकने के लिए इमली हर संभव कोशिश कर रही है। वह नहीं चाहती कि उसकी शादी आर्यन से हो इसीलिए अब वह‌ एक ऐसा कदम उठाने वाली है जिसकी वजह से वह खुद मुसीबतों में पड़ जाएगी। इस टीवी सीरियल में अब तक यह देखा गया कि इमली अपनी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का हिस्सा तो बन जाती है लेकिन अपनी शादी रोकने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाती है। लेकिन आर्यन समझ जाता है कि इमली शादी रोकने की कोशिश कर रही है इसीलिए उसके सामने इमली की कोई भी चाल कामयाब नहीं हो पाती है। अब इमली कुछ ऐसा करने वाली है जिसकी वजह से वह खुद मुसीबतों में फस जाएगी और बवाल खड़ा कर देगी।

Also Read: अनुपमा के लिए गंदी-गंदी बातें कहेगी उसी की बेटी पाखी, इधर काव्या को शाह हाउस से बाहर करेगी राखी

मंडप में दूल्हा बदलने की कोशिश करेगा आदित्य

एक तरफ जहां इमली अपनी और आर्यन की शादी रोकने की कोशिश कर रही है वहीं आदित्य भी चाहता है कि यह शादी ना हो। इसीलिए वह अपनी तरफ से कोशिश कर रहा है कि इमली और आर्यन की शादी होने से रुक जाए। वह यह सोचने लग जाता है कि इमली और आर्यन की शादी कैसे रोकी जाए तभी उसके मन में ख्याल आता है कि वह मंडप में दूल्हा बदल देगा लेकिन वह जब यह करने की कोशिश करेगा तब अर्पणा को पता चल जाएगा और वह उसे कमरे में बंद कर देगी। लेकिन इमली अपना प्लान सक्सेसफुल करने के लिए अपनी दुश्मन प्रीता और बड़ी मां से हाथ मिला लेती है।

Also Read: प्रेग्नेंट भारती सिंह को करण जौहर ने दी कोर्ट तक घसीट कर ले जाने की धमकी, डायरेक्टर पर फूटा फैंस का गुस्सा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

किडनैप हो जाएगी इमली

आर्यन से अपनी शादी रोकने के लिए इमली आर्यन के लिए गड्ढा खोदने की कोशिश करेगी लेकिन वह खुद इस गड्ढे में गिर जाएगी। यह देखा जाएगा कि वह मंडप में दुल्हन बदलने की कोशिश करेगी और अपनी जगह प्रीता को भेज देगी तभी बड़ी मां इमली का फायदा उठाएगी। जैसे भी प्रीता दुल्हन बनेगी वैसे ही बड़ी मां इमली को किडनैप कर लेगी और उसे मंडप के ऊपर छिपा देगी। ऊपर इमली किडनैप रहेगी और नीचे आर्यन प्रीता के साथ सात फेरे लेगा लेकिन इमली यही नहीं रुकेगी। जब उसे पता चल जाएगा कि बड़ी मां और प्रीता गलत इरादों के साथ आईं हैं तो वह आर्यन की शादी रोकने की कोशिश करेगी। अब यह देखना बहुत रोचक होगा कि क्या इमली आर्यन की शादी रोकने में कामयाब हो पाएगी या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर