Imlie Spoiler: आदित्‍य ने इमली के सामने रखी आर्यन को छोड़ देने की शर्त, दोनों में से किसका साथ चुनेगी इमली

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य इमली के सामने ये शर्त रखेगा कि वो आर्यन को छोड़ दे। अब देखना ये होगा कि आदित्‍य और आर्यन में से इमली किसे चुनेगी।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य इमली के सामने ये शर्त रखेगा कि वो आर्यन को छोड़ दे। अब देखना ये होगा कि आदित्‍य और आर्यन में से इमली किसे चुनेगी। अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य ने इमली से सारे रिश्‍ते खत्‍म कर मालिनी से दोबारा शादी कर ली है। शादी की रस्‍मों को देखकर और अपने पति को किसी दूसरे का होता देख इमली का दिल टूट गया है। 

इसी बीच दर्शक देखेंगे कि इमली और आदित्‍य के तलाक की वजह सामने आ जाएगी। आदित्‍य इमली से पूछेगा कि अगर वो आर्यन से प्‍यार नहीं करती तो उसने तलाक के पेपर क्‍यों भेजे। तभी पता चलेगा कि इमली और आदित्‍य का तलाक किस गलतफहमी की वजह से हुआ था। दरअसल आदित्‍य को लगता है कि तलाक के पेपर इमली ने उसे भेजे और इमली को लगता है कि आदित्‍य ने पेपर भेजे। जबकि सच ये है कि इमली ने एक लेटर भेजा था जिसमें मालिनी ने तलाक के पेपर रखकर आदित्‍य को दे दिए थे। अब ये सच सबके सामने आने वाला है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

मालिनी खुद आदित्‍य के सामने ये बात स्‍वीकार करती है कि तलाक के पेपर्स उसने भेजे। मालिनी अपनी गलती को तर्क के साथ सही ठहरा देती है कि उन दोनों के रिश्‍ते में कुछ बचा नहीं था लेकिन दोनों एक दूसरे से दूर नहीं हो पा रहे थे जिसकी वजह से उसने तलाक के पेपर्स का सहारा लिया। मालिनी की बात सुनकर आदित्‍य चुप रहता है और कुछ देर बाद फ‍िर उससे बात करता है। 

आदित्‍य इस बार भी मालिनी को गलती को गलत नहीं कहेगा, बल्कि इमली और आर्यन का नाम साथ लेगा। इस बात से इमली फ‍िर परेशान होगी और जाने लगेगी। तभी आदित्‍य कहेगा कि जाना है तो हमेशा के लिए जाओ। बार बार सामने आती हो तो वो आगे नहीं बढ़ पाता है और आना है तो सब कुछ छोड़कर आओ। आदित्‍य की इस शर्त पर इमली क्‍या कहेगी इसका जवाब आपको अगले एपिसोड में मिलेगी। अब इमली के पास आदित्‍य और आर्यन में से किसी एक को चुनने की चुनौती होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर