Imlie Spoiler: आधी रात गुंडों से इमली की इज्‍जत बचाएगा आर्यन, क्‍या कड़वाहट दूर कर दोनों आ जाएंगे करीब

Imlie Spoiler ALERT: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि आर्यन और इमली करीब आने लगेंगे।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है
  • आधी रात गुंडों से इमली की इज्‍जत बचाएगा आर्यन
  • आने वाले एपिसोड्स में आर्यन के घर जाकर रहने लगेगी इमली

Imlie Spoiler ALERT, Upcoming twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि आर्यन और इमली करीब आने लगेंगे। हालांकि इस ट्विस्‍ट के बाद इमली के पति आदित्‍य (गश्‍मीर महाजनी) को झटका लगेगा। आदित्‍य पहले से ही इस बात से परेशान है कि इमली (sumbul touqeer khan) घर से चली गई है और आर्यन ने उसे नौकरी पर रख लिया है। इतना ही नहीं आदित्‍य को इस बात से भी टेंशन है कि आर्यन इमली को ज्‍यादा अटेंशन क्‍यों दे रहा है। उसे डर है कि कहीं आर्यन और इमली की नोंकझोक प्‍यार में ना बदल जाए। 

अभी तक आपने देखा कि इमली को हॉस्‍टल से निकाल दिया गया है और उसके पास रहने के ल‍िए कोई जगह नहीं है। इसकी वजह से इमली ऑफिस में रात को रुकने लगती है। इमली को ऑफ‍िस में छिपा हुआ मालिनी देख लेती है और वह आर्यन को फोन कर देती है जिसके बाद वो ऑफ‍िस में आधी रात इमली को देखकर चौंक जाएगा, वह उससे पूछेगा कि वह यहां क्या कर रही है? 

इमली उसे सच्चाई बताएगी कि उसके पास रहने के लिए जगह नहीं है क्योंकि हॉस्टल वार्डन ने उसे बाहर निकाल दिया है। आर्यन को लगेगा कि वह झूठ बोल रही है और वह उसे ऑफिस से बाहर निकाल देगी। वह कहता है कि उसका ऑफ‍िस कोई होटल नहीं है। ऑफ‍िस से निकाले जाने पर इमली पानी मांगेगी लेकिन वह बिना पानी पिए चली जाएगी। इसके बाद वह सड़क पर दर दर भटकेगी और एक खाली बेंच पर सो जाएगी। 

अब आप देखेंगे कि यहां तीन गुंडे आते हैं और वह इमली से उनके साथ चलने के लिए कहते हैं। इमली मना करती है तो उनमें से एक इमली का दुपट्टा खींच देता है। तभी वहां आर्यन आता है और तीनों गुंडों की कुंडली खोल देता है। गुंडों को पता चलता है कि आर्यन वही है जिसने बॉक्सिंग क्‍लब में एक बॉक्‍सर को खूब मारा था जिसके बाद वह भाग जाते हैं। एक तरह से इमली की जिंदगी में आर्यन हीरो बनकर आया। 

अब देखना ये होगा कि आधी रात को यूं इमली को सड़क पर छोड़कर आर्यन चला जाएगा या रहने के लिए उसे अपने घर ले जाएगा। वहीं दूसरी तरफ जब ये बात आदित्‍य को पता चलेगी तो उसकी टेंशन और बढ़ जाएगी। आने वाले एपिसोड्स में आर्यन अपने जीजा उर्फ अर्पिता के पति अरविंद की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करता नजर आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर