Imlie Spoiler: मालिनी की नई चाल के आगे हार जाएगी इमली, कोर्ट में नहीं साबित कर पाएगी सच्‍चाई

Imlie Upcoming Story:इमली कोर्ट में मालिनी के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत पेश करेगी, लेकिन वीडियो डिलीट होने की वजह से वह केस हार जाएगी। इससे आने वाले एपिसोड काफी रोमांचक होने वाले हैं।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
imlie tv show  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदित्‍य करेगा वीडियो को डिलीट
  • कोर्ट के सामने सबूत पेश न करने पर इमली को मिलेगी हार
  • मालिनी दोबारा अपने प्‍लान में होगी कामयाब

Imlie Spoiler Alert: टीवी सीरियल इमली में इनदिनों उठापटक का दौर जारी है। मालिनी के झूठ को सबके सामने लाने के लिए इमली खूब मेहनत कर रही है। उसके हाथ एक बड़ा सबूत भी लगता है। जिसे वो कोर्ट में पेश करने वाली होगी, ले‍किन आखिरी वक्‍त पर मालिनी नई चाल चल देगी। जिसके चलते इमली को शिकस्‍त मिलेगी। वह कोर्ट में मालिनी के झूठ और अपनी सच्‍चाई को साबित नहीं कर पाएगी। 

सबसे  बड़े सबूत से हाथ धो बैठेगी इमली 

मालिनी की साजिश का पर्दाफाश करने के लिए इमली के पास एक ठोस सबूत होगा। जिसे वो कुणाल के साथ मिलकर कोर्ट में पेश करेगी। ये एक वीडियो होगा, जिसमें मालिनी के झूठ का सच होगा।

इसी से पता चलेगा कि आदित्‍य के साथ उसने रात नहीं गुजारी है। वह महज आदित्‍य को फंसा रही है। मगर मालिनी की बातों में आकर आदित्‍य ही वीडियो को डिलीट कर देगा। ऐसे में इमली सबसे बड़े सबूत से हाथ धो बैठेगी।

कोर्ट में मिलेगी हार 

मालिनी की सच्‍चाई सबके सामने लाने के लिए इमली कोर्ट के सामने सबूत पेश नहीं कर पाएगी। क्‍योंकि वीडियो डिलीट होने की वजह से वह कुछ साबित नहीं कर पाएगी। वह कोर्ट केस हार जाएगी। मालिनी दोबारा अपने प्‍लान में कामयाब हो जाएगी। 

वहीं घरवाले पूरे मामले में उलझे हुए दिखाई देंगे। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी से मिली हार के बाद क्‍या इमली बुरी तरह से टूट जाएगी या वो खुद को साबित करने और आदित्‍य को मालिनी के चंगुल से निकालने के लिए दोबारा कुछ नया करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर