Imlie spoiler: आदित्‍य के नजदीक जाने के लिए मालिनी ने बनाया ये डर्टी प्‍लान, जानिए इमली कैसे बचाएगी अपना सुहाग

Imlie TV serial: इमली टीवी सीरियल में मालिनी जल्‍द ही एक बड़े प्‍लान को अंजाम देती नजर आएगी। जिसमें वो इमली और आदित्‍य को हमेशा के लिए दूर करने के लिए चाल चलेगी।

Imlie TV serial, Imlie spoiler
Imlie tv serial  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनाथ बच्‍चों से खाना छीनने को लेकर इमली से नाराज होगा आदित्‍य
  • मालिनी भांग‍ वाले शर्बत का करेगी गलत इस्‍तेमाल
  • आदित्‍य से इमली को दूर करने के लिए मालिनी चलेगी चाल

Imlie upcoming twist: पॉपुलर टीवी सीरियल इमली में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। इमली और आदित्‍य को एक दूसरे से दूर करने के लिए मालिनी हर रोज नए चाल चल रही है। आदित्‍य और उसके परिवार की नजरों में इमली को गिराने के लिए उसे झूठा साबित करती है। साथ ही आदित्‍य से अपनी नजदीकियां बनाने के लिए मालिनी उसे भांग वाला शर्बत भी पीने को देगी। इतना ही नहीं आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे मालिनी आदित्‍य का फायदा उठाने की कोशिश करेगी और उससे अपनी नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करेगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी के चंगुल से इमली आदित्‍य को कैसे निकालती है और वह अपने सुहाग की कैसे रक्षा करेगी। 

खाने में जहर को लेकर तमाशा 

सीरियल की करेंट स्‍टोरी लाइन के मुताबिक आदित्‍य अनाथ बच्‍चों को खाना बांटता नजर आता है। तभी इमली बच्‍चों से खाना छीन लेती है, उसे शक होता है कि मालिनी ने उनके खाने में जहर मिला दिया है, लेकिन हकीकत में ये मालिनी की एक चाल होती है। इमली आदित्‍य को उसके परिवार की नजरों में झूठी साबित होती है। आदित्‍य को लगता है कि इमली ने उसके परिवार की इज्‍जत का तमाशा बनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली को हटाने के लिए बनाया प्‍लान 

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे मालिनी भांग वाले शर्बत का फायदा उठाएगी। वो इसके जरिए आदित्‍य के नजदीक जाने की कोशिश करेगी। उसका ये प्‍लान कामयाब होता भी नजर आएगा। ये सब रोकने के लिए इमली कोशिश करेगी, लेकिन वह कुछ कर नहीं पाएगी। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कहानी अब और क्‍या नया मोड़ आएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर