Imlie Spoiler: मालिनी की साजिश होगी नाकामयाब, आदित्‍य के कॉलेज में मिलेगी इमली को इंटर्नशिप

Imlie spoiler alert: इमली टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में मालिनी को इमली से हार का सामना करना पड़ेगा। इंटर्नशिप से रोकने की मालिनी की चाल फेल हो जाएगी।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial 
मुख्य बातें
  • मालिनी की चाल पड़ेगी उलटी
  • इमली करेगी फॉर्म का जुगाड़
  • मनसूबों पर पानी फिरने से मालिनी होगी नाराज

Imlie upcoming story: टीवी के पॉपुलर शो इमली के आने वाले एपिसोड में मालिनी को इमली से शिकस्‍त मिलने वाली है। मालिनी नहीं चाहती कि इमली आदित्‍य के कॉलेज में इंटर्नशिप करें। मगर वह अपनी चाल में कामयाब नहीं हो पाएगी। इमली किसी तरह अपनी जगह बना लेगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी उसकी राह में और कितने रोड़ें अटकाएगी। 

मालिनी ने नहीं दिया था फॉर्म 

आदित्‍य के स्‍कूल में इमली इंटर्नशिप न कर पाएं इसके लिए मालिनी उसे फॉर्म नहीं देती है। जबकि वह दूसरे स्टूडेन्ट्स को फॉर्म देती है। इतना ही नहीं मालिनी गुस्‍से में फॉर्म भी फाड़ देगी, जिससे इमली को मौका न मिल सके। इसके बावजूद इमली किसी तरह जुगाड़ से इसकी फोटोकॉपी कराकर फॉर्म सबमिट करने में कामयाब हो जाएगी। 

इमली के सेलेक्‍शन से आदित्‍य होगा खुश 

आदित्‍य को शुरू से ही विश्‍वास था कि इमली उसके कॉलेज के लिए परफेक्‍ट कैंडिटेट है। ऐसे में उसके सेलेक्‍शन से वह काफी खुश नजर आएगा। अपने करियर को बेहतर बनाने की इमली की ये पहल रंग लाएगी। जिससे उसका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा। हालांकि ये सब देखकर मालिनी आग बबूला हो जाएगी। वह इमली को नीचा दिखाने के लिए नए पैंतरे आजमाएगी।  


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर