इमली और आर्यन की शादी से होगी नफरत की नई कहानी शुरू, आदित्य की जिंदगी में फिर होगी प्यार की एंट्री?

Imlie Upcoming Episode New twist in hindi: अब कहानी में आर्यन, इमली खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है। इस प्रकार, निराश होकर उसने एक बड़ा कदम उठाया और यह इमली के साथ उसकी शादी है...

Imlie twist TV serial Spoiler Upcoming Episode in hindi: Aryan and Imlie Fake marriage transform in real। Aditya will me Alone
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं।
  • कहानी में आर्यन, इमली खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है।
  • इसी वजह से अब आर्यन ने इमली से शादी करने का फैसला किया है।

Imlie TV serial New Twist: इमली सीरियल की आगामी कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं। चल रही कहानी के अनुसार, इमली को आखिरकार इस सच्चाई का पता चलता है कि आर्यन ने उसके जीवन में एंट्री क्यों ली और वह आदित्य से पूरी तरह से नफरत क्यों करता है। परिस्थितियां उसके अनुरूप नहीं हैं क्योंकि अब आर्यन के प्रति उसका प्यार और देखभाल नफरत में बदल गई है। यह बात आर्यन के  को पच नहीं रही है जो अब उसके प्यार में पड़ चुकी है।

अब कहानी में आर्यन, इमली खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है। इस प्रकार, निराश होकर उसने एक बड़ा कदम उठाया और यह इमली के साथ उसकी शादी है। इमली, आर्यन के अपने लिए प्यार से अनजान है और यह केवल उसके जीवन में एक चुनौतीपूर्ण समय लेकर आने वाला है। जहां कहानी हर गुजरते पल के साथ काफी दिलचस्प यू-टर्न ले रही है।

आर्यन अब इमली से प्यार करता है लेकिन परिस्थितियां उसे नजर में गलत साबित कर रही हैं। इस तरह, एक नया मोड़ तब आता है जब इमली घर छोड़ने का फैसला करती है और आर्यन ऐसा नहीं होने देना चाहता। इसलिए आर्यन, इमली को उसके साथ नकली शादी करने के लिए मजबूर करता है कि अगर वो आदित्य को बचाना चाहती है। 

पढ़ें - दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का हुआ ब्रेकअप, शादी की प्लानिंग के बीच अचानक टूटा 4 साल का रिश्ता

पढ़ें - निमकी मुखिया की एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग की शादी की रस्में शुरू, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस

अब इमली, आदित्य को किसी समस्या में नहीं डालना चाहती है इसलिए वह इस शर्त से सहमत हो जाती है। हालांकि, चीजें सही नहीं होती हैं क्योंकि आदित्य उनकी नकली शादी को जानता है और इसलिए अब, अगर वे इसे साबित करना चाहते हैं तो वो उन्हें असली शादी करने के लिए कहते है।

आदित्य को लगता है कि इमली वास्तव में आर्यन से कभी शादी नहीं करेगी। लेकिन वह नहीं जानता है कि वह इसके लिए भी सहमत है। क्योंकि वह आदित्य को अरविंद की हत्या के आरोपों से बचाना चाहती है। अब देखते हैं कि इमली को फिर से खोने के बाद आदित्य क्या करेगा। साथ ही अब आर्यन-इमली की हेटफुल मैरिज स्टोरी शुरू होगी। क्या प्यार इनके बीच अपना रास्ता खोज लेगा? ये भी देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर