पवनदीप राजन के अपकमिंग गाने फुरसत की लॉन्‍च पार्टी का अरुणिता कांजीलाल को नहीं मिला न्‍यौता, ब्रेकअप की भी उड़ी अफवाह

Pawandeep and Arunita Kanjilal: इंडियन आइडल शो से सुर्खियों में आई पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के लाखों दीवाने हैं। वे उन्‍हें साथ देखना चाहते हैं। मगर उन्‍हें निराशा हो सकती है। दरअसल अपकमिंग सॉन्‍ग फुरसत की लॉन्‍च पार्टी के लिए अरुणिता को इन्‍वाइट नहीं किया गया है।

Pawandeep and Arunita Kanjilal
Pawandeep and Arunita Kanjilal  
मुख्य बातें
  • सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में नजर आए थे पवनदीप और अरुणिता
  • अपकमिंग गाने फुरसत का टीजर हुआ रिलीज
  • 16 दिसंबर को लॉन्‍च होगा गाना

Pawandeep and Arunita Kanjilal Fursat song: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 के प्रतियोगी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को शो में खूब पॉपुलैरिटी मिली। खिताब भले ही पवनदीप ने अपने नाम किया हो, लेकिन उनकी जोड़ी को लोग आज भी साथ में खूब पसंद करते हैं। जल्‍द ही दोनों अपकमिंग सॉन्‍ग फुरसत लेकर आ रहे हैं। इसका टीजर भी रिलीज हो चुका है, लेकिन इस बार पर्दे पर पवनदीप अरुणिता के साथ नहीं बल्कि साउथ एक्‍ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। चौंकाने वाली बात यह है कि सॉन्‍ग लॉन्‍च पार्टी के लिए अरुणिता को इंवाइट तक नहीं किया गया है। ऐसे में पवनदीप राजन और अरुणिता के ब्रेकअप की अफवाहें जोरों पर हैं।

पवनदीप और अरुणिता के गाए गाने 'फुरसत' का टीजर 12 दिसंबर को रिलीज किया गया। इसी दौरान मीडिया में खबरें आईं कि अरुणिता को 16 दिसंबर (गुरुवार) को होने वाले लॉन्च इवेंट से बाहर रखा जा रहा है। अफवाह है कि अरुणिता की मौजूदगी से सारा ध्यान राज सुरानी के गाने को इंकार करने की बात पर जा सकता है। ऐसे में टीम कोई भी विवाद नहीं चाहती है। 

ई टाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "सॉन्‍ग लॉन्‍च के दौरान अरुणिता का पवनदीप के साथ एक और गाने की शूटिंग करने से इनकार करने को लेकर पूछे जाने वाले सवाल से बवाल मच सकता था। टीम नहीं चाहती थी लाइमलाइट अरुणिता को मिले और साउथ एक्‍ट्रेस चित्रा शुक्ला बैकग्रांउड में ही रह जाएं। इसी के चलते उन्‍हें  पार्टी में शामिल नहीं किया जा रहा है।"

राज और अरुणिता के बीच आई खटास 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक अरुणिता ने पवनदीप के साथ तीन गाने करने के लिए हामी भरी थी, जिसे राज डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन बाद में गायिका ने कहा कि वह अभिनय नहीं करना चाहती हैं। जब उन्‍होंने दूसरे गाने में अभिनय करने से बाहर रहने का फैसला लिया इससे राज और अरुणिता के रिश्‍ते में खटास आ गई। राज खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। 

अलग होने की बात आई थी सामने 

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अरुणिता और पवनदीप दोनों अलग हो गए हैं। लेकिन, मोहम्मद दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि दोनों गायक वास्तव में एक साथ हैं और वर्तमान में कनाडा में परफॉर्म कर रहे हैं। इसके अलावा शो के दौरान भी अरुणिता और पवनदीप की लव केमिस्‍ट्री और उनकी दोस्‍ती को लेकर भी काफी हंगामा मचा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर