धाकड़ गर्ल बबीता फोगाट होंगी अब कंगना रनौत के Lock Upp में कैद, सामने आया प्रोमो 

Lock Upp Contestant: कंगना रनौत के शो लॉक अप में अब एक नई एंट्री हो गई है। भारतीय पहलवान बबीता फोगाट अब कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी। 

Babita Phogat In Lock Upp, Babita Phogat In Kangana Ranaut's Lock Upp Show
Babita Phogat  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के शो में हुई नई एंट्री। 
  • भारतीय पहलवान बबीता फोगाट आएंगी नजर।
  • बेहद जबरदस्त होने वाला है यह शो।

Babita Phogat Joins Lock Upp: जानी-मानी भारतीय पहलवान बबीता फोगाट अब कंगना रनौत के शो लॉक अप में आने के लिए एकदम तैयार हैं। टीवी अदाकारा निशा रावल, पूनम पांडे और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के बाद अब बबीता फोगाट इस रियलिटी शो की चौथी कंटेस्टेंट बन गई हैं। हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि अब रेसलिंग चैंपियन कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आएंगी। बबीता फोगाट ने बताया कि वह इस शो के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे लाइव रहेगा। 

बहुत उत्साहित हैं बबीता फोगाट

बबीता फोगाट ने इस शो को लेकर अपनी राय व्यक्त करते हुए यह बताया कि 'मैं लॉक अप शो के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने आज तक कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे लाइव हो। इस शो का हिस्सा बनने के लिए मैं खुश होने के साथ बहुत उत्साहित भी हूं। उन्होंने आगे यह कहा कि इस शो की वजह से लोग अब उन्हें पहचानने लगेंगे। बबीता फोगाट आगे कहती हैं कि 'इस शो के साथ लोग मुझे जानने लगेंगे कि मैं क्या हूं। लोग मुझे फिल्म दंगल की वजह से जानते हैं। तो अब लोग मेरे पर्सनैलिटी के साथ मुझे क्या पसंद है क्या नहीं पसंद है और मैं असल जिंदगी में कैसे इंसान हूं इन सब के बारे में जान सकेंगे।' 

Also Read: क्या कंगना रनौत के Lock Upp में रहेंगे सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, जानें यहां 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

Also Read: राखी सावंत का साथ छोड़ अब कंगना रनौत की कैद में रहेंगे रितेश, मिला इस शो के लिए ऑफर

कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 में बबीता फोगाट ने महिला रेसलिंग में गोल्ड मेडल जीता था। वहीं 2018 में उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था। 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर और 2012 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में उन्होंने ब्रोंज मेडल जीता था। जिसके बाद वर्ष 2019 से उन्होंने राजनीति में अपनी रुचि दिखाई थी। लॉक अप शो को कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं जिसमें 16 सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे जिनमें से एक बबीता फोगाट होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर