India's Best Dancer के दरवाजे भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के लिए हुए बंद, मनीष पॉल करेंगे नया सीजन होस्ट

IBD 2 New Host And Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa out: इंडियाज बेस्ट डांसर-2 अपने नए बदलाव को लेकर खूब चर्चा में हैं। अब मनीष पॉल जल्द ही भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को शो में रिप्लेस करेंगे...

India Best Dancer 2 Update| IBD 2 Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa out| India Best Dancer Host Maniesh Paul| इंडियाज बेस्ट 2 के नए होस्ट मनीष पॉल और भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया बाहर|
इंडियाज बेस्ट डांसर टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के साथ वापसी के लिए तैयार है।
  • इंडियाज बेस्ट डांसर-2 अपने नए होस्ट बदलाव को लेकर खूब चर्चा में हैं।
  • अब भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया इस शो को होस्ट नहीं करेंगे।

टीवी इंडस्ट्री के गलियारों से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के होस्ट को रिप्लेस कर दिया गया है। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अब टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की मेजबानी नहीं करेंगे। सामने आई जानकारी के मुताबिक टेलीविजन स्टार मनीष पॉल उन दोनों की जगह लेंगे। 

जी हां, मनीष पॉल अब इंडियाज बेस्ट डांसर के नए होस्ट बनेंगे। कोई अन्य होस्ट मनीष पॉल के साथ शामिल होगा या नहीं, यह अभी भी तय किया जाना है, लेकिन संभावना हैं कि मनीष पॉल अकेले ही होस्टिंग करेंगे। इंडियाज बेस्ट डांसर-2 अपने इस बदलाव को लेकर खूब चर्चा में हैं। मनीष पॉल जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करेंगे। 

वैसे भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को आगामी सीजन के लिए क्यों नहीं लाया गया? ये खबर खूब चर्चा में है। 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के दरवाजे भारती और हर्ष के लिए बंद हो गए। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बीच शो में डांस दीवाने 3 जॉइन कर लिया था। क्योंकि राघव जुयाल ने कोरोना के कारण शो बीच में छोड़ दिया था। जिसकी वजह से भारती और हर्ष ने डांस दीवाने को होस्ट किया था। इसी दौरान माधुरी दीक्षित ने भी शो छोड़ दिया था और उनकी जगह नोरा फतेही को शो में लाया गया था।

अब इंडियाज बेस्ट डांसर की टीम ने नए सीजन को नए फ्लेवर के साथ पेश करने का निर्णय लिया है। इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन वन को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने जज किया था।

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के लिए ऑडिशन मई 2021 से ऑनलाइन शुरू होने वाले थे और यह माना जा रहा है कि कुछ उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। शो का पहला सीजन पिछले साल सितंबर में COVID की वजह से बंद हो गया था। शो की यूनिट के 7-8 लोगों को कोरोना हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर