Bigg Boss 16: कावेरी प्रियम को मिला बड़ा प्रोजेक्ट! क्या भारत के सबसे कंट्रोवर्शियल शो में आएंगी नजर

Kaveri Priyam Approached For Bigg Boss 16: हाल ही में यह खबर आई है कि जिद्दी दिल माने ना की एक्ट्रेस कावेरी प्रियम को बिग बॉस के नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। यहां जानें क्या कावेरी प्रियम इस रियलिटी शो में नजर आएंगी।

Bigg Boss 16 Updates In Hindi, Is Kaveri Priyam Approached For The Show
Kaveri Priyam  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जिद्दी दिल माने ना में नजर आती थीं कावेरी प्रियम।
  • बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं टीवी अदाकारा।
  • छोटे पर्दे पर जल्द आएगा बिग बॉस का नया सीजन। 

Kaveri Priyam Approached For Bigg Boss 16: छोटे पर्दे के डेली सोप जिद्दी दिल माने ना में अपने बेहतरीन अभिनय से कावेरी प्रियम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। ये रिश्ते हैं प्यार के फेम अदाकारा कावेरी प्रियम को बिग बॉस के नए सीजन यानी बिग बॉस 16 में देखा जा सकता है। हाल ही में यह खबर आई है कि कावेरी प्रियम बिग बॉस के नए एडिशन में एंट्री कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस 16 के मेकर्स ने अप्रोच किया है और सब कुछ ठीक रहा तो वह भारत के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में नजर आएंगी। एक सोर्स के अनुसार यह पता चला है कि बिग बॉस के मेकर्स कावेरी प्रियम को अपने शो में देखना चाहते हैं।

Also Read: Saath Nibhaana Saathiya 2: 'साथिया 2' में 'गोपी बहू' की हो रही वापसी, देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुद की घोषणा

ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, टीवी अदाकारा को बिग बॉस रियलिटी शो में देखा जा सकता है। एक सोर्स ने यह जानकारी दी है कि कावेरी प्रियम को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है। बिग बॉस 16 के मेकर्स टीवी अदाकारा को अपने शो में लेने के लिए बहुत उत्सुक हैं। सूत्र के अनुसार, मेकर्स हमेशा अदाकारा को अपने शो में बुलाना चाहते थे। उन्हें बिग बॉस के पहले कई सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन अदाकारा के बिजी शेड्यूल और दूसरे कमिटमेंट की वजह से वह यह शो नहीं कर पाई थीं। हाल ही में कावेरी प्रियम का शो जिद्दी दिल माने ना ऑफ एयर हुआ है। इसीलिए अदाकारा के बिग बॉस में आने के चांसेज ज्यादा हैं। 

Also Read: 6 महीने से बेरोजगार हैं एरिका फर्नांडीज, बोल्ड सीन्स को कहा ना तो काम मिलना हुआ मुश्किल

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो है। ‌पिछले सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाश बनी थीं। वहीं प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा पहले और दूसरे रनरअप घोषित हुए थे। हाल ही में कावेरी प्रियम ने यह कहा था कि वह टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी आना चाहती हैं। फिलहाल कावेरी प्रियम और बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर