सुरभि चंदना को मिला अपने सपनों का राजकुमार, क्या इस शख्स में अपना फ्यूचर हसबैंड देख रही हैं टीवी एक्ट्रेस!

Surbhi Chandna Boyfriend: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना को इन दिनों टीवी शो शेरदिल शेरगिल में देखा जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रिलेशनशिप में हैं। 

Surbhi Chandna Boyfriend, Surbhi Chandna And Karnn Sharma Relationship
Surbhi Chandna Boyfriend  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं सुरभि चंदना। 
  • शेरदिल शेरगिल टीवी शो मे इन दिनों नजर आ रही हैं एक्ट्रेस। 
  • रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं सुरभि। 

Surbhi Chandna Boyfriend: स्टार प्लस का शो शेरदिल शेरगिल इन दिनों काफी चर्चा मे बना हुआ है। इस टीवी शो में एक्ट्रेस सुरभि चंदना को टीवी एक्टर धीरज धूपर के साथ देखा जा रहा है। इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शोज में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकि एक्ट्रेस एक बार फिर शेरदिल शेरगिल में अपने टैलेंट की वजह से तारीफें बटोर रही हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस अपने परफॉर्मेंस की वजह से नहीं बल्कि एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो टीवी एक्ट्रेस को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया हो। 

Also Read: कभी सिद्धार्थ सागर को लग गई थी ड्रग्स की लत, 5 साल बाद कॉमेडी की दुनिया में फिर से कर रहे हैं वापसी

हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कर्ण शर्मा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस तस्वीर में सुरभि नियॉन स्पेगेटी टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं, कर्ण शर्मा व्हाइट टी शर्ट और डेनिम्स में पोज दे रहे हैं। इस फोटो में यह दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा '09.09.2022, #14 #बर्थडेबॉय' अदाकारा का यह कैप्शन देखने के बाद एक फैन ने कमेंट किया '14 मतलब, एक साथ 14 साल हो गए।' वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'नजर ना लगे।' 

Also Read: Indian Idol 13 : कल से शुरू हो रहा है इंडियन आइडल 13, जानें क्यों इस कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के दौरान रोने लगे हिमेश रेशमिया

वहीं कर्ण शर्मा ने भी अपनी और सुरभि की तस्वीर साझा की है। कर्ण शर्मा को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह कॉर्पोरेट में काम करते हैं। सुरभि और कर्ण शर्मा की तस्वीर देखने के बाद लोग यह सोच रहे हैं कि इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। फिलहाल सुरभि और कर्ण शर्मा ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है। सुरभि को आखिरी बार संजीवनी 2 टीवी शो में देखा गया था जो ज्यादा दिनों तक छोटे पर्दे पर नहीं चला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर