नागिन 6 के बाद अब अनुपमा की फैन हुईं जान्हवी कपूर, रूपाली गांगुली के इस डायलॉग की मिमिक्री कर छाईं अदाकारा

Janhvi Kapoor Mimics Anupamaa Famous Dialogue: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अनुपमा टीवी सीरियल से रूपाली गांगुली के एक फेमस डायलॉग की मिमिक्री करती हुई नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor Mimics Anupamaa Famous Dialogue 'Aapko Kya', See Video
Janhvi Kapoor Mimics Anupamaa Serial Dialogue  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जान्हवी कपूर। 
  • जान्हवी कपूर ने पहले की थी नागिन 6 से तेजस्वी प्रकाश की मिमिक्री।
  • अब अनुपमा की मिमिक्री कर एक बार फिर सुर्खियों में छाईं जान्हवी।

Janhvi Kapoor Mimics Anupamaa Famous Dialogue 'Aapko Kya', See Video: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नागिन 6 (Naagin 6) के बाद अब अनुपमा (Anupamaa Serial) की भी फैन हो गई हैं। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaura Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के टीवी सीरियल अनुपमा की बहुत फैन फॉलोइंग है। फिल्मों की तरह इस टीवी सीरियल के डायलॉग्स‌ भी खूब फेमस होते हैं। आपको अनुपमा टीवी सीरियल का 'आपको क्या' डायलॉग (Anupamaa Serial Dialogue) तो याद ही होगा जिसपर खूब रील्स बनते हैं। जिसे देखो वह अपने-अपने अंदाज में इस‌ डायलॉग पर रील्स बनाता है और मिमिक्री करता है। अब बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर भी इस टीम में शामिल हो गई हैं। 

Also Read: Anupama Promo: कोमा से बाहर आया अनुज करेगा सच का खुलासा, अनुपमा और बरखा के पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है (Janhvi Kapoor Instagram Video) जो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर अनुपमा के फेमस डायलॉग 'आपको क्या' (Aapko Kya Dialogue) की मिमिक्री कर रही हैं। जान्हवी कपूर अपनी टीम के साथ 'मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, गाउं, हंसू, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, कब जाऊं, जैसे भी जाऊं, आपको क्या?' डायलॉग पर मिमिक्री कर रही हैं। सिर्फ जान्हवी कपूर ही नहीं बल्कि उनकी टीम का परफॉर्मेंस भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

Also Read: पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने ठुकराए 1200-1300 प्रपोजल, एक मशहूर एक्टर ने भी शादी के लिए किया था प्रपोज

जैसे ही जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो साझा किया वैसे ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। बॉलीवुड अदाकारा के फैंस ने उनकी खूब तारीफ की। आलिया भट्ट ने भी‌ जान्हवी के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। आलिया ने लिखा 'हिलेरियस।' एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा 'मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं क्वीन।' एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'मैम आप बहुत क्यूट हो।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर