JD Majethia Then & Now: खिचड़ी के हिमांशु का हुआ ट्रांसफॉर्मेशन, अब जेडी मजेठिया को पहचान पाना हो रहा मुश्किल

Khichdi TV Actor JD Majethia transformation: साराभाई वर्सेस साराभाई के सितारों की रीयूनियन पार्टी में पहुंचे थे जेडी मजेठिया। रूपाली गांगुली ने सीरियल से सभी कलाकारों की तस्वीरें शेयर की हैं...

Khichdi TV Serial Himanshu Aka JD Majethia transformation in Sarabhai vs Sarabhai party
जेडी मजेठिया। 
मुख्य बातें
  • खिचड़ी स्टार जेडी मजेठिया ने नए लुक से किया फैन्स को हैरान।
  • साराभाई वर्सेस साराभाई के सितारों की रीयूनियन पार्टी में आए नजर।
  • जेडी को नए लुक में पहचाना पाना हो रहा थोड़ा मुश्किल। 

जब भी बात टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शोज की आती है इसमें एक नाम खिचड़ी का जरूर होता है। खिचड़ी सीरियल ने दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। 2000 के दशक में आया खिचड़ी फैमिली के साथ बैठकर देखा जाने वाला खासा पॉपुलर शो हुआ करता था। अब हाल ही में साराभाई वर्सेस साराभाई की स्टारकास्ट का री-यूनियन हुआ। जिसमें हमारे चहेते सितारे रूपाली गांगुली, सुमीत राघवन, रत्ना पाठक शाह, सतीश शाह, राजेश कुमार के साथ खिचड़ी स्टार जेडी मजेठिया भी साथ नजर आए। 

साराभाई वर्सेस साराभाई के सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने गेट-टुगेदर की एक झलक शेयर की है। उनके इस छोटे से पुनर्मिलन ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है और सभी शो के सीजन 3 की मांग कर रहे हैं। वैसे इन सितारों में सबसे ज्याादा ध्यान जेडी मजेठिया ने खींचा है। खिचड़ी स्टार जेडी मजेठिया एकदम पहचान में नहीं आ रहे हैं। खिचड़ी में हंसा के भाई हिमांशु का किरदार निभाने वाले जेडी मजेठिया इन बीते सालों में काफी बदल चुके है। एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी को नए लुक में पहचाना पाना थोड़ा मुश्किल है। 

साराभाई वर्सेस साराभाई रीयूनियन में जेडी ने अपनी अपीयरेंस भी दी। इस दौरान नए लुक में को एकदम बदले हुए नजर आए। बता दें, शो के प्रोड्यूसर होने के नाते जेडी मजेठिया यहां आए थे। जेडी मजेठिया हिंदी से ज्यादा गुजराती सीरिल्स में एक्टिव रहते हैं। इस समय वो टीवी विंग ऑफ इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन काउंसिल के चेरमैन भी हैं।

रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर खास जेडी के इस नए लुक की झलक दिखाई है। आप भी उनसे अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे। उनका ट्रांसफॉर्मेशन जितना चौंकाने वाला है उतना ही शानदार भी है। जेडी पर ये लुक काफी शूट कर रहा है। अब साराभाई वर्सेस साराभाई की कास्ट रीयूनियन ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया है। हम सभी यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि क्या ये कास्ट फिर से एकसाथ आ रही है। अगर ऐसा होता है तो ये दर्शकों के लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर