मुंबई से दूर यहां गांव में रहती हैं शिल्पा शिंदे, अंदर से बेहद खूबसूरत है एक्ट्रेस का नया घर

Shilpa Shinde new Karjat house video: बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे का घर मॉडर्न होने के साथ-साथ गांव जैसा अहसास दिलाता है। वीडियो में, हमें इस बात की झलक मिलती है कि कैसे उन्होंने अपना घर बहुत मेहनत से तैयार किया है।

Shilpa Shinde new Karjat house watch Jhalak Dikhhla Jaa 10 video-
शिल्पा शिंदे। 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शिंदे, झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाली हैं।
  • अब शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक इनसाइड प्रोमो शेयर किया है।
  • वीडियो में एक्ट्रेस के घर की झलक देखने को मिल रही है।

 Shilpa Shinde New House: 3 सितंबर से टेलीविजन पर झलक दिखला जा 10 शुरू होने जा रहा है। 5 साल के बाद कमबैक कर रहे इस शो में एक से बढ़कर एक सितारे डांस के मंच पर थिरकने वाले हैं। अब तक झलक दिखला जा 10 के सभी 12 कंटेस्टेंट्स के प्रोमो शेयर हो चुके हैं। अब हाल ही में भाभीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर एक इनसाइड प्रोमो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सपनों के घर की एक झलक शेयर की है। 

भिनेत्री शिल्पा शिंदे का एक छोटा प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उनकी और कोरियोग्राफर की मुलाकात दिखाई गई है। इसे देखने पर साफ पता चल रहा है कि शिल्पा अब मुंबई छोड़कर अपने होमटाउन कर्जत शिफ्ट हो चुकी हैं। यहीं पर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपना नया घर बनाया है। वीडियो में, हमने देखा कि कैसे शिल्पा अपने घर की सफाई कर रही हैं और उन्होंने खुलासा किया कि कैसे इस घर को एक्ट्रेस ने खुद डिजाइन करके बनाया है। जब उनके कोरियोग्राफर ने पूछा कि वह यहां क्या कर रही हैं? तो शिल्पा शिंदे ने बताया- 'यह मेरा घर है इसे मैंने अपने हाथों से बनाया है'। वीडियो में शिल्पा ने अपने घर का एक छोटा सा टूर भी कराया।

पढ़ें - इस कंटेस्टेंट ने एयरपोर्ट पर पकड़ा था 32 किलो सोना, बताया किन नए तरीकों से होती है स्मगलिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे का घर मॉडर्न होने के साथ-साथ गांव जैसा अहसास दिलाता है। वीडियो में, हमें इस बात की झलक मिलती है कि कैसे उन्होंने अपना घर बहुत मेहनत से तैयार किया है। पोस्ट को शेयर करने के बाद शिल्पा के कई फैंस ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं। प्रशंसकों को बेहद खुशी है कि शिल्पा वापस आ गई हैं। वो उन्हें झलक दिखला जा के मंच पर देखने के लिए बेताब हैं।

शिल्पा शिंदे ने बताया- 'मुझे डांस करना पसंद है, हालांकि मैंने पेशेवर रूप से इसे नहीं सीखा है। जब मैं कई साल पहले साउथ की फिल्में करता थी तो मैंने थोड़ा सीखा था, लेकिन यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा। मैं डरी और घबराई हुई हूं। मुझे लगता है कि इस शो में मेरे लिए सब कुछ मुश्किल होगा। मैं छोटे बच्चों को रियलिटी शो में इतना अच्छा डांस करते देखती हूं और अक्सर सोचती हूं कि वे ऐसा कैसे करते हैं। लेकिन मैं इसे सीखूंगाी। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी तुलना दूसरों से नहीं करेंगे। शो में मेरी अपनी यात्रा होगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर