काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती के समर्थकों को लगाई लताड़, पोस्ट कर लिखा- इतना हल्ला क्यों है?

सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच के दौरान ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया को सपोर्ट करने वाले लोगों को एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने लताड़ लगाई।

Kamya Panjabi and Rhea Chakraborty
Kamya Panjabi and Rhea Chakraborty 
मुख्य बातें
  • काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स को लगाई लताड़
  • काम्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 'इतना हल्ला क्यों?'
  • मालूम हो कि ड्रग मामले में मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया गया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के दौरान नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया है। रिया की गिरफ्तारी को लेकर एंटरटेनमेंट जगत दो हिस्सों में बंट गया है। जहां एक तरफ कुछ सेलेब्स रिया की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सेलेब्स रिया की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं। 

अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने रिया को सपोर्ट कर रहे लोगों को लताड़ लगाई है। काम्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें लिखा है, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, जो गलत है वो गलत है, इतना हल्ला क्यो? ड्रग्स का इस्तेमाल अवैध है।' मालूम हो कि हाल ही में रिया की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनकी टीशर्ट पर लिखा था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ मैं और तुम पितृसत्ता को खत्म करते हैं।'

मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद कहा गया था कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। इसके बाद सुशांत के परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज करवाए जाने के बाद मामले में हत्या के एंगल से जांच की गई। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो इस मामले की जांच में जुटे और कार्रवाई में रिया दोषी पाई गईं।

अब कोर्ट ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई। रिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके पिता ने ट्वीट कर लिखा, 'कोई भी पिता अपनी बेटी के साथ अन्याय होते नहीं देख सकता। मुझे मर जाना चाहिए।' उन्होंने यह भी लिखा, 'बगैर किसी सबूत के पूरा देश रिया को फांसी पर लटकाने को तुला है...।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर