Anayra Birthday Photos: एक साल की हुई कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, सामने आई जन्मदिन की क्यूट तस्वीरें

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 10 दिसंबर को एक साल की हो गई हैं। अनायरा की फर्स्ट बर्थडे पार्टी सी- थीम पर थी, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

Anayra's Birthday Photos
Anayra's Birthday Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा एक साल की हो गई हैं।
  • अनायरा के बर्थडे की तस्वीरें आईं सामने, खुद कपिल शर्मा ने की शेयर।
  • अनायरा की बर्थडे पार्टी सी- थीम पर रखी गई थी।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा, 10 दिसंबर को एक साल की हो गई हैं और उनके पहले बर्थडे की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जो बेहद क्यूट हैं। अपने जन्मदिन पर अनायरा पिंक कलर की फ्रिल वाली फ्रॉक पहने दिखीं। 

अनायरा की फर्स्ट बर्थडे पार्टी सी- थीम (Sea Theme) पर आधारित थी। कपिल ने सोशल मीडिया पर बेटी के बर्थडे की फोटोज शेयर कर लिखा, 'हमारी बेटी के पहले जन्मदिन पर उसे प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद। गिन्नी और कपिल।' कपिल ने जो पहली तस्वीर शेयर की उसमें अनायरा अपनी दादी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं और बेहद खुश लग रही हैं। अनायरा के टियारा ने उनकी क्यूटनेस को कई गुणा तक बढ़ा दिया। 

दूसरी फोटो में अनायरा अपने बर्थडे केक के साथ बैठकर हंसती दिख रही हैं। तो वहीं तीसरी फोटो में वो केक के साथ खेल रही हैं और उनके गाल पर भी केक लगा हुआ है, जबकि कपिल उन्हें प्यार से देखकर हंस रहे हैं। आखिरी फोटो में अनायरा कपिल की गोद में हैं और साथ में उनकी पत्नी गिन्नी भी हैं। इस दौरान सभी ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखे जिसपर लिखा है, 'Anayra Turns One' यानी अनायरा एक साल की हो गई हैं।

कपिल द्वारा शेयर की गईं अनायरा के बर्थडे की फोटोज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो लगातार इसपर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं सुमोना चक्रवर्ती, नेहा कक्कड़, ऋचा चड्ढा, हनी सिंह, एशा गुप्ता, ऋचा शर्मा, सोफी चौधरी और कृष्णा अभिषेक ने भी कमेंट किए। 

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। खबरे हैं कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, हालांकि इन खबरों की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर