लाइव शो के दौरान पत्नी गिन्नी चतरथ को ताना मारते नजर आए कपिल शर्मा, बाद में कॉमेडियन ने मांगी माफी

Kapil Sharma Taunts His Wife During Live Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को ताना मारते हुए नजर आ रहे हैं। 

Kapil Sharma Taunts His Wife Ginni Chatrath During Live Show, Kapil Sharma Video
Kapil Sharma And Ginni Chatrath  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कनाडा में लाइव शो कर रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा।
  • द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ मौजूद हैं कपिल।
  • लाइव शो के दौरान अपनी पत्नी को ताना मारते नजर आए कॉमेडियन।

Kapil Sharma Taunts His Wife Ginni Chatrath During Live Show: इन दिनों कनाडा में कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा के वैंकूवर में एक लाइव शो के दौरान परफॉर्म किया था। कपिल शर्मा को लाइव परफॉर्म करता देखने के लिए स्टेडियम दर्शकों से पूरा भर गया था। कॉमेडियन के इस शो को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के इस लाइव शो के कई सारे वीडियोज वायरल हो रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो है जिसे दर्शक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइव शो के दौरान कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को ताना मार रहे हैं।

Also Read: अनुपमा 28 जून 2022 एपिसोड अपडेट: पाखी-अधिक की दोस्ती से परेशान अनुपमा, बरखा को सबक सिखाएगी लीला

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपनी पत्नी को ताना मारते हुए यह कह रहे हैं 'गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती, देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं वो भी टिकट खर्च के।' कपिल शर्मा ने भले ही मजाक मजाक में लोगों के सामने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को ताना मारा, लेकिन यह वीडियो शेयर करते हुए काॅमेडियन ने अपनी पत्नी से माफी भी मांगी। यह वीडियो शेयर करने के साथ कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा 'सॉरी @ginnichatrath'।

Also Read: जैसमीन भसीन ने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ मनाया जन्मदिन, पार्ट में जमकर किया डांस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ना ही सिर्फ यह वीडियो बल्कि कपिल शर्मा ने कनाडा से कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह अपनी पूरी टीम के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में उन्हें सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और कृष्णा अभिषेक के साथ देखा जा रहा है। कपिल शर्मा का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे थे। लोगों को कपिल शर्मा का यह वीडियो भी बहुत पसंद आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर