कपिल शर्मा का टिकटॉक वीडियो वायरल, सिद्धू बनकर अर्चना पूरन सिंह पर कसा तंज

टीवी मसाला
Updated Oct 01, 2019 | 18:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो बनाया है जिसमें वो नवजोत सिंह सिद्धू की तरह तैयार हुए दिख रहे हैं। इसे वीडियो में वो अर्चना पूरन सिंह पर तंज कसते दिख रहे हैं।

Kapil Sharma and Navjot Singh Sidhu
Kapil Sharma and Navjot Singh Sidhu 
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में टिकटॉक वीडियो बनाया जिसमें वो नवजोत सिंह सिद्धू बने नजर आ रहे हैं
  • सिद्धू बनकर कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं
  • इस वीडियो में कपिल कहते दिख रहे हैं कि तुमने मेरी (सिद्धू की) कुर्सी छीन ली तुम्हें पाप लगेगा

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। शो के किरदारों के अलावा इसके जज भी दर्शकों का मनोरंजन करते हैं और शो में भी इन्हें लेकर कई बार मजाक किया जाता है। शो को पहले नवजोत सिंह सिद्धू जज करते थे वहीं उनकी जगह अब अर्चना पूरन सिंह इसमें नजर आ रही हैं। 

शो में कपिल कई बार अर्चना का यह कहकर मजाक बनाते हैं कि उन्होंने सिद्धू की जगह ले ली है। अब उन्होंने अपना एक टिकटॉक वीडियो बनाया है जिसमें वो सिद्धू की तरह तैयार हुए नजर आ रहे हैं और उन्ही के अंदाज में बोल रहे हैं और मजाक करते हुए अर्चना पर तंज कस रहे हैं। इसमें कपिल कहते दिख रहे हैं, 'मोहतरमा अर्चना तुम्हारे लिए दो लाइने कहना चाहता हूं कि मेरा लड़का मेरा लड़का मैं हूं उसका बाप, भई मेरी कुर्सी छीन ली तुमने तुमको लगेगा पाप। ठोको।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि कपिल शर्मा के शो में इस बार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर नजर आएंगे, जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक को प्रमोट करते दिखेंगे। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। शो के इसी प्रोमो में सपना का रोल निभाने वाले कृष्षा अभिषेक कपिल से कहते दिखेंगे कि शो में अर्चना के आने के बाद वो सिद्धू को भूल गए। दरअसल शो में कृष्णा प्रियंका चोपड़ा से मजाक करते हैं जिसपर कपिल कहते हैं, 'सपना कुछ अच्छी बातें कर वो एलए (लॉस एंजेलिस) से आईं हैं क्या सोचेंगी?' इस पर कृष्णा कहते हैं कि वो एलए से आईं हैं तो वो भी पहले से आई हूं। एलए वाले आ गए तो पहले वाले को भूल गया तू। अर्चना जी आ गईं सिद्धू जी को भूल गया तू?

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर