अगली फिल्म में फूड डिलीवरी बॉय के रोल में दिखेंगे कपिल शर्मा, इस एक्ट्रेस संग बनेगी जोड़ी

Kapil Sharma Next Movie: कपिल शर्मा ने अपनी अगली फिल्म के लिए नंदिता दास संग हाथ मिलाया है। इस फिल्म में कपिल शर्मा फूड डिलीवरी राइडर के रोल में नजर आएंगे।

Kapil Sharma
Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान।
  • राइटर- डायरेक्टर नंदिता दास की अगली फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा।
  • फिल्म में फूड डिलीवरी बॉय के रोल में दिखेंगे कपिल।

Kapil Sharma Announces Upcoming Movie: कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कपिल पिछले लंबे समय से अपनी कॉमेडी के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इसके साथ ही वो बड़े पर्दे पर भी काम कर चुके हैं। अब एक बार फिर से वो फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं। कपिल राइटर- डायरेक्टर नंदिता दास की अगली फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें उनका रोल भी काफी दिलचस्प होगा। 

फिल्म में निभाएंगे ये रोल

नंदिता दास की अगली फिल्म के जरिए कपिल दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं। इस फिल्म में वो फूड डिलीवर राइडर के रोल में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब कपिल इस तरह के रोल में दिखेंगे। फिल्म में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी उनकी पत्नी के रोल में हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस महीने ओडिशा के भुवनेशनर में होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फिल्म को लेकर कपिल ने कही ये बात

कपिल शर्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं, इसलिए नहीं कि मैं फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं। मैंने उन्हें एक एक्टर और एक डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है। उसके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा तरीका है। इसलिए एक एक्टर के तौर मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वह मुझसे करने के लिए कहेंगी। उनका काम मेरे से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा। एक आर्टिस्ट हमेशा कुछ अलग करना चाहता है। परियोजना के पीछे के लोग, नंदिता दास और समीर नायर, दोनों बेहद भावुक और अपने काम में अच्छे हैं, इसलिए मैं इस फिल्म को करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।'

कपिल संग काम करने को एक्साइटेड शहाना

शाहाना गोस्वामी कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा, ''फिराक' के बाद नंदिता के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत खुश हूं। मैं कपिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि मुझे पता है कि वह इस किरदार में एक सहजता लाएंगे।' उन्होंने कहा कि वो फिल्म में इतने सारे टैलेंटेड लोगों के जुड़ने से काफी खुश हैं। 

कपिल की बायोपिक

इस बीच कपिल शर्मा अपनी बायोपिक फिल्म 'फंकार' के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले कपिल शर्मा फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' में नजर आ चुके हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर