कुंभ पर पोस्‍ट के बदले धमकी देने वालों को करण वाही ने बताई हरिद्वार की कोरोना अपडेट

जाने माने एक्‍टर करण वाही को कुंभ के शाही स्नान और नागा साधुओं पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। करण वाही ने कोरोना महामारी के दौरान कुंभ और शाही स्‍नान को लेकर पोस्‍ट ल‍िखा था।

Karan Wahi
Karan Wahi 
मुख्य बातें
  • करण वाही को कुंभ के शाही स्नान और नागा साधुओं पर पोस्ट करना भारी पड़ गया।
  • करण वाही ने कोरोना महामारी के दौरान कुंभ और शाही स्‍नान को लेकर पोस्‍ट ल‍िखा था।
  • अब उन्हें जान से मारने की धमकी के साथ-साथ नफरत भरे मेसेज भी मिल रहे हैं।

जाने माने एक्‍टर करण वाही को कुंभ के शाही स्नान और नागा साधुओं पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। करण वाही ने कोरोना महामारी के दौरान कुंभ और शाही स्‍नान को लेकर पोस्‍ट ल‍िखा था। अब उन्हें जान से मारने की धमकी के साथ-साथ नफरत भरे मेसेज भी मिल रहे हैं।  जान से मारने की धमकी देने वालों को करण वाही ने शालीनता से जवाब दिया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर स्‍नान की फोटो साझा कर हरिद्वार की कोरोना अपडेट दी है। उन्‍होंने ल‍िखा- 1700 से ज्‍यादा केस केवल 5 दिन में।

करण वाही ने हरिद्वार में हर की पौड़ी पर शाही स्नान के लिए नागा साधुओं के इकट्ठा होने पर इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। करण वाही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम जैसा कल्चर नहीं है? जैसे कि गंगा से जल लाकर घर पर ही नहा लें? उन्‍होंने कोरोना के दौरान इतनी अधिक संख्‍या में इकट्ठा होने पर सवाल किए थे। जिसके बाद अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। 

कई यूजर्स ने करण वाही पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। करण को मिल रही धमकियों के स्‍क्रीनशॉट उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लगाए हैं। करण वाही ने लिखा, 'तो मुझे गालियों और नफरत भरे मेसेज आ रहे हैं। जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। वाह भारत के लोग। अगर एक हिंदू होने का मतलब कोविड के प्रोटोकॉल को नजरअंदाज करना है, तब फिर आपमें से बहुत से लोगों को यह पढ़ने की जरूरत है कि आखिर हिंदू होना क्या है।

बता दें कि करण वाही टीवी के काफी पॉपुलर एक्‍टर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्‍छी है। उन्‍होंने अब तक दर्जनों सीरियल्‍स में काम किया है। उन्‍होंने कई रियलिटी शो होस्‍ट किए हैं। वहीं वह दावत ए इश्‍क और हेट स्‍टोरी 4 जैसी बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में वह वेबसीरीज Hundred में नजर आए थे जिसमें उन्‍होंने लारा दत्‍ता के साथ काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर