मांग में सिंदूर, बनारसी साड़ी इस लुक में करिश्मा तन्ना ने किया गृह प्रवेश, आलता लगे पैरों के साथ ससुराल में रखे शुभ कदम 

Karishma Tanna Griha Pravesh: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा तन्ना अब मैरिड क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

karishma Tanna griha pravesh pictures went viral on social media, Karishma Tanna Griha Pravesh Pictures See Here
Karishma Tanna Griha Pravesh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मैरिड क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं करिश्मा तन्ना।
  • शादी के बाद ससुराल में एक्ट्रेस ने किया गृह प्रवेश।
  • वायरल हुईं करिश्मा तन्ना के गृह प्रवेश की तस्वीरें‌।

Karishma Tanna Griha Pravesh And First Rasoi: जानी-मानी टीवी अदाकारा करिश्मा तन्ना 5 फरवरी 2022 के दिन अपने हमसफर वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। सोशल मीडिया पर टीवी अदाकारा करिश्मा तन्ना और उनके पति की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही थीं। अपनी शादी के दिन करिश्मा तन्ना किसी हूर की परी से कम नहीं लग रही थीं। दुल्हन बनी अदाकारा की तस्वीरें देखकर लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे थे। शादी के बाद करिश्मा तन्ना ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश कर लिया है। सोशल मीडिया पर टीवी अदाकारा करिश्मा तन्ना के गृह प्रवेश रस्म की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। ससुराल में गृह प्रवेश करने के साथ अदाकारा ने अपनी पहली रसोई भी बनाई। 

Also Read: जब आदित्य ने शो को कहा शा अलविदा तब इमली का रो-रो कर हो गया था बुरा हाल, आज भी आंसू बहाती हैं एक्ट्रेस 

करिश्मा तन्ना ने ससुराल में किया गृह प्रवेश 

हाल ही में करिश्मा तन्ना के गृह प्रवेश की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नई नवेली दुल्हन अपने पति के साथ अपने ससुराल में शुभ कदम रख रही है। अदाकारा ने गृह प्रवेश के लिए खूबसूरत बनारसी साड़ी कैरी की थी जिसे उन्होंने चोकर, हार, कंगन और झुमको के साथ पेयर किया था। इसके साथ करिश्मा तन्ना ने अपनी मांग भी भर रखी थी और मंगलसूत्र भी पहना था। करिश्मा तन्ना की‌ सास ने उनका जोरों-शोरों से स्वागत किया। पूरे रीति-रिवाज के अनुसार करिश्मा तन्ना ने अपने ससुराल में शुभ कदम रखे। 

Also Read: डिंपी गांगुली ने खरीदी नई लग्जरी कार रेंज रोवर, जानें क्यों एक्टिंग से दूर हैं राहुल महाजन की एक्स वाइफ

करिश्मा तन्ना की पहली रसोई

अदाकारा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह ससुराल में पहली रसोई बनाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा तन्ना ने अपनी पहली रसोई में मीठा बनाया। इसके बाद करिश्मा तन्ना और उनके पति वरुण बंगेरा ने इस स्वादिष्ट व्यंजन का लुत्फ उठाया। लोगों को करिश्मा तन्ना की यह तस्वीरें और वीडियोज बहुत पसंद आ रही हैं। लोग अदाकारा को बधाई दे रहे हैं और उनके सुखी वैवाहिक जीवन के लिए कामना कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर