अब करणी सेना ने की Bigg Boss 13 को बैन करने की मांग, कहा- हिंदू संस्कृति को कर रहा है खत्म

टीवी मसाला
Updated Oct 10, 2019 | 08:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Karni Sena: बिग बॉस 13 बेड फ्रेंड फॉरेवर के कारण विवादों में हैं। व्यापारी संगठन के बाद अब विवादित करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इसे बैन करने की मांग की है।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बेड फ्रेंड फॉरेवर के कारण सोशल मीडिया पर इसे बैन करने का अभियान चलाया जा रहा है।
  • लेटर में लिखा है कि शो में इस बात को प्रमोट किया जा रहा है कि अविवाहित महिला बच्चा पैदा कर सकती हैं।
  • करणी सेना के मुताबिक बिग बॉस में दिखाई जाने वाली सभी चीजें हिंदू संस्कृति के खिलाफ है।

मुंबई.बिग बॉस सीजन 13 पहले दिन से ही विवादों में है। इस सीजन बेड फ्रेंड फॉरेवर के कॉनसेप्ट के कारण सोशल मीडिया पर इसे बैन करने का अभियान चलाया जा रहा है। ट्रेड एसोसिएशन के बाद अब करणी सेना ने भी सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस शो पर बैन लगाने की मांग की है। 

करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखे खत में उस क्लिप का जिक्र किया है, जिसमें कश्मीरी मुस्लिम लड़का एक हिंदू लड़की के साथ बेड शेयर कर रहा है। लेटर में लिखा है कि शो में इस बात को प्रमोट किया जा रहा है कि अविवाहित महिला बच्चा पैदा कर सकती हैं।

करणी सेना के मुताबिक ये सभी चीजें हिंदू संस्कृति के खिलाफ है। लेटर में अपील की गई है कि शो को हिंदू एक्ट के तहत बैन कर दिया जाए। करणी सेना लिखती है- ये शो नेशनल टीवी पर आता है। ऐसे में ये पूरी तरह से हिंदू संस्कृति को नष्ट कर रहा है।   

 

 

व्यापारी संगठन ने भी की थी अपील 
बिग बॉस के खिलाफ करणी सेना से पहले व्यापार संगठन कांफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखी थी। इस चिट्ठी में बिग बॉस को तुरंत बैन करने की मांगी की थी।   

कैट ने लिखा है कि इस विवादित शो में फूहड़ता और अश्लीलता दिखाई जाती है। इस कारण इसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है। बिग बॉस के कारण देश के पारंपरिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

 

 

बिग बॉस ने खत्म किया BFF
बिग बॉस ने विवादों के बाद बेड फ्रेंड फॉरेवर को खत्म कर दिया था। मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में बिग बॉस ने घोषणा की थी कि अब कंटेस्टेंट्स फ्री हैं कि वह जिसके साथ चाहे वो बेड शेयर कर सकते हैं।  

 

 

बिग बॉस सीजन 13 के प्रीमियर में बेड फ्रेंड फॉरेवर का कॉन्सेप्ट लाया गया था। इसके तहत हर कंटेस्टेंट के हाथ पर एक बैंड बांधा गया था। जिन कंटेस्टेंट के बैंड दूसरे कंटेस्टेंट के बैंड से मैच करेंगे वो एक ही बेड शेयर करेंगे

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर