'कसौटी जिंदगी की' फेम सिजेन खान 44 साल की उम्र में करेंगे शादी, इस लड़की ने बिरयानी खिला जीत लिया दिल

Cezanne Khan and Afsheen love story: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग यानी सिजेन खान शादी करने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में सिजेन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया और बताया कि वो किसके साथ शादी करेंगे।

Cezanne Khan Wedding
Cezanne Khan Wedding  
मुख्य बातें
  • 44 साल के अभिनेता सिजेन खान भी दूल्हा बनने वाले हैं। 
  • सिजेन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया।
  • सिजेन ने बताया कि वह करीब 3 साल से अपनी लेडी लव को डेट कर रहे हैं।

Cezanne Khan Wedding: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में फरहान अख्तर, विक्रांत मैसी जैसे सितारों ने शादी के बंधन में बंधकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। अब जल्द ही पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम 44 साल के अभिनेता सिजेन खान भी दूल्हा बनने वाले हैं। सिजेन को उनकी दुल्हन मिल गई है। शादी में देरी को लेकर सिजेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन के कारण देरी हो गई। 

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग यानी सिजेन खान शादी करने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में सिजेन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया और बताया कि वो किसके साथ शादी करेंगे। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो खुलकर बात करते दिखे। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सिजेन ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। 

सिजेन ने बताया कि वह करीब 3 साल से अपनी लेडी लव को डेट कर रहे हैं। अब वक्त आ गया कि दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दें। सिजेन ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम अफशीन बताया है जिसके साथ वो रिलेशनशिप में हैं। सिजेन की गर्लफ्रेंड अफशीन उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और अभिनेता इसी साल अफशीन संग शादी रचाने की तैयारी कर रहे हैं।

शादी की कोई उम्र नहीं होती 

सिजेन खान का मानना है कि शादी की कोई उम्र नहीं होती और वह शादी में जल्दबाजी भी नहीं करना चाहते थे। सिजेन ने कहा, मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में था जो अच्छे मूल्यों वाली हो। जो हमारे रिश्ते का सम्मान करे। तब मैं अफशीन से मिला। वह पारिवारिक और ईमानदार है।

पसंद है अफशीन के हाथ की बिरयानी 

सिजेन खान अपनी गर्लफ्रेंड अफशीन की हाथ से बनी बिरयानी के दीवाने हैं। खासबात ये है कि उन्होंने अफशीन को उनके हाथ से बनी बिरयानी खाने के बाद ही प्रपोज कर दिया था। अभिनेता ने खुद ये बात कुबूल की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर