नवंबर में बंद हो जाएगा पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस का कसौटी जिंदगी की 2? मेकर्स ने इस वजह से लिया फैसला

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के फैंस के लिए बुरी खबर। पार्थ समथान के शो छोड़ने के बाद अब इस साल नंवंबर महीने में बंद हो जाएगा शो। जानें क्या है वजह।

Erica Fernandes and Parth Samthaan
Erica Fernandes and Parth Samthaan 
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 इस साल नवंबर में हो सकता है बंद।
  • शो ने टीआरपी में कमी और पार्थ समथान के शो छोड़ने के बाद लिया फैसला।
  • मालूम हो कि पार्थ समथान शो में अनुराग बसु का रोल निभाते थे।

एकता कपूर के मशहूर शो कसौटी जिंदगी की 2 पिछले कुछ समय से चर्चा में है। शो में लीड एक्टर का रोल निभा रहे पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है अब खबरे हैं कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है। जानकारी के मुताबिक इस साल नवंबर तक शो बंद हो जाएगा।

इस वजह से बंद हो सकता है शो

'कसौटी...' को लंबे समय तक बहुत पसंद किया गया था लेकिन अब इसकी टीआरपी में काफी कमी आई। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक शो की टीआरपी में कमी के बाद पार्थ समथान द्वारा शो छोड़ देने पर मेकर्स ने यह फैसला लिया है। इसके मुताबिक, 'मेकर्स शो के नंबर्स से खुश नहीं थे। इसके साथ ही पार्थ के शो को छोड़ने के फैसले से चैनल ने यह फैसला लिया। मेकर्स ने पार्थ के शो में बने रहने के लिए कोशिश की लेकिन शो में लीड एक्टर के रिप्लेसमेंट के बाद भी सुधार की उम्मीद नहीं है और इसलिए उन्होंने इस साल नवंबर तक शो को बंद करने का फैसला किया है। एक्टर्स को  इस बारे में पहले ही जानकारी दे दी गई है।' 

पार्थ ने शो को कहा अलविदा

मालूम हो कि कुछ दिन पार्थ ने शो को अलविदा कह दिया था। खबरें थीं कि उन्होंने अपनी सेहत पार्थ अपनी सेहत पर और अन्य दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने यह फैसला किया। वहीं शो में पार्थ के रिप्लेसमेंट के लिए दूसरे एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। 

मालूम हो कि कुछ समय पहले कोरोना वायरस के बीच शो की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी जिसके कुछ दिन बाद ही कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का रोल निभाने वाले पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इसके बाद यह खबरें सामने आईं कि उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। पार्थ के बाद यह खबरे भी आईं कि एरिका फर्नांडिस भी शो छोड़ रही हैं लेकिन उन्होंने इन खबरों का खंडन किया। बता दें कि साल 2018 में इस शो की शुरुआत हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर