Kaun Banega Crorepati 12: इस साल ऐसे अलग होगा कौन बनेगा करोड़पति 12, नहीं होगी लाइव ऑडियंस

Kaun Banega Crorepati Season 12: कौन बनेगा करोड़पति आज रात नौ बजे से शुरू हो जाएगा। कोरोना वायरस के कारण शो के फॉर्मेट में इस बार कई बदलाव होंगे। जानिए कैसे अलग होगा इस बार केबीसी...

Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 का आज से आगाज हो जाएगा।
  • केबीसी 12 में इस बार कई नई चीजें देखने को मिलेंगी।
  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में इस बार कोई ऑडियंस नहीं होगी।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 का आगाज आज से हो जाएगा। रात नौ बजे से कंटेस्टेंट हॉटसीट पर बैठने के लिए अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं। कोरोना वायरस के कारण शो में पहली बार कई नई चीजें होने वाली है।

कोरोना वायरस के कारण कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में इस बार कोई ऑडियंस नहीं होगी। ऑडियंस न होने के कारण इस बार ऑडियंस पोल लाइफलाइन में भी बदलाव किया जा सकता है।

कोरोना के कारण कंटेस्टेंट्स को भी एक होटल में क्वारंटाइन किया गया है। वहीं, कंटेस्टेंट की संख्या को भी घटाकर 8 कर दिया गया है। इसके अलावा सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जाएगा।  

हर रोज बनेंगे 10 लखपति 
कौन बनेगा करोड़पति इस बार घर बैठे 1 लाख रुपए जीतने का मौका दे रहा है। केबीसी ने हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। आप सोनी लिव ऐप के जरिए हर रात नौ बजे से केबीसी पर प्ले अलॉन्ग खेल सकते हैं। आप अकेले के बजाए टीम बनाकर भी खेल सकते हैं। 

टीम में आप अपने दोस्त और फैमिली के सदस्य को भी इनवाइट कर सकते हैं। टीम के मेंबर्स का कुल स्कोर हर मेंबर के स्कोर जोड़कर होगा। पैसे के अलावा उन्हें सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल सकता है। इसके अलावा ब्लूटूथ स्पीकर, मोबाइल फोन तक जीत सकते हैं। 

ऐसे देख सकते हैं केबीसी सीजन 12
केबीसी का सीजन 12 सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। इसके अलावा सोनी लिव ऐप पर भी इस शो को देख सकते हैं। इसके लिए आपको सोनी लिव ऐप में लॉग इन करना होगा। 

सोनी लिव पर देखने के लिए आपके पास इस ऐप का सब्सक्रिप्शन होना होगा। इसके अलावा यदि आप जियो कस्टमर हैं तो अपने मोबाइल पर केबीसी रियल टाइम देखने के लिए Jio TV app डाउनलोड करें। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर