KBC 14: इस कंटेस्टेंट ने एयरपोर्ट पर पकड़ा था 32 किलो सोना, बताया किन नए तरीकों से होती है स्मगलिंग

Kaun Banega Crorepati Season 14 Seventeen Episode Written Update: कौन बनेगा करोड़पति 14 के सोमवार के एपिसोड में हॉटसीट पर जयपुर राजस्थान के सुधीर शर्मा बैठे। सुधीर ने बताया एयरपोर्ट पर किस तरह से स्मगलर ले जाते हैं गैर कानूनी सामान।

Kaun Banega Crorepati 14
Kaun Banega Crorepati 14 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 14 में हॉटसीट पर दो कंटेस्टेंट बैठे।
  • कंटेस्टेंट सुधीर शर्मा शो से तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर गए।
  • कंटेस्टेंट पूजा बोबड़े ने जीते केवल 10 हजार रुपए।

KBC 14, 29 August 2022 Episode Written Updates: कौन बनेगा करोड़पति 14 के सोमवार के एपिसोड में हॉटसीट पर दो कंटेस्टेंट बैठे। इनमें पहली शुक्रवार के एपिसोड की रोलओवर कंटेस्टेंट पूजा बोबड़े बैठी थीं। पूजा शो से केवल 10 हजार रुपए जीतकर वापस लौटी। पूजा के जाने के बाद हॉटसीट पर सुधीर शर्मा बैठे। सुधीर शर्मा जयपुर राजस्थान से हैं और सु्प्रीटेंडेंट ऑफ कस्टम्स सीजीएसटी और सेंट्रल एक्साइज से हैं। सुधीर शो से तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर वापस लौटे। शो के दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से स्मगलर नए-नए तरीकों से स्मगलिंग करते हैं। 

सुधीर शर्मा जयपुर एयरपोर्ट में तैनात हैं। अमिताभ बच्चन ने सुधीर शर्मा से पूछा, 'हमारा काम देखना है कि कोई भी गैर-कानूनी चीज देश में आयात न हो, साथ ही देश से बाहर भी न जाए। अमिताभ बच्चन ने इसके बाद पूछा, 'देश में किस तरह की गैर कानूनी चीजें देश से बाहर जा रही है।' इस पर उन्होंने कहा, 'लाल चंदन की तस्करी बहुत होती है। बाहर से ज्यादा गैरकानूनी सोना और ड्रग्स आता है। स्मगल सिर के खाली हिस्से में सोने के पेंट से विग चिपका लेते हैं। इसके अलावा अंडरगार्मेंट्स में छिपाते हैं। सूटकेस के रिम में छिपाकर लाते हैं। हर बार नया तरीका होता है।'                 

Also Read: KBC 14: रामायण से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे सका कंटेस्टेंट, हार बैठा जीती हुई रकम

12 लाख 50 हजार रुपए के सवाल का दिया गलत जवाब
सुधीर शर्मा ने छह लाख 40 हजार रुपए जीत लिए थे। हालांकि, उन्होंने 12 लाख 50 हजार रुपए के सवाल का गलत जवाब दिया। 12वां प्रश्न था- 2022 फीफा विश्व कप के संदर्भ में, 'अल रिहला' क्या है? चार ऑप्शन थे- a. आदर्श वाक्य b. ऑफिशियल फुटबॉल c.कतर की टीम का उपनाम या फिर D.खिलाड़ियों का खेल गांव। सुधीर शर्मा ने ऑप्शन c. कतर टीम का उपनाम ऑप्शन चुना। ये जवाब गत था। इसका सवाल का सही जवाब b ऑफिशयल फुटबॉल था। 

KBC

10 हजार रुपए जीतकर गई पूजा बोबड़े
शुक्रवार की रोल ओवर कंटेस्टेंट पूजा बोबड़े शो से केवल 10 हजार रुपए जीतकर वापस लौटी। उन्होंने 80 हजार रुपए के सवाल का गलत जवाब दिया। सवाल था- '2017 में तमिलनाडु की एक जनजाति, ईरुला के सदस्य इनमें से किसमें साहयता करने के लिए फ्लोरिडा अमेरिका गए थे?

Kaun Banega Crorepati 14

सवाल के चार ऑप्शन थे- a. अमेरिकी सेना को प्रशिक्षण देने  b.मधुमक्खियों के छाते से शहद निकालने c. दलदली नदियों को पार करने या फिर d. सांपों को पकड़ने। पूजा बोबड़े ने ऑप्शन c जवाब दिया जो गलत था। इसका सही जवाब d.सापों को पकड़ने था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर