Bigg Boss 14: एजाज खान बचपन में हुए थे मोलेस्ट, बिग बॉस-14 में बताया आजतक एक्टर को लगता है डर

Bigg Boss 14 Eijaz Khan molested in childhood: बिग बॉस में अब घरवाले नेशनल टीवी पर अपने सबसे गहरे राज खोंलेगे, जिसे सुनकर सभी शॉक्ड रह जाएंगे। एजाज खान अब अपने बचपन की एक भयानक घटना का खुलासा करने वाले हैं...

Eijaz Khan reveals about being molested during his childhood in Bigg Boss 14!
एजाज खान और कविता कौशिक।  
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 में मौजूद कंटेस्टेंट के कुछ सीक्रेट बाहर आने वाले हैं।
  • कंटेस्टेंट्स के ये डार्क सीक्रेट्स दर्शकों को चौंकाने वाले हैं।
  • एजाज खान अब बचपन की एक भयानक घटना का खुलासा करने वाले हैं।

बिग बॉस 14 का जैसा कि आधा सीजन बीत चुका है। इतना ही नहीं पहली बार मिड सीजन में ही बिग बॉस का फिनाले वीक आ गया है। सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस-14 फिनाले वीक की घोषणा की है। अब फिनाले वीक से पहले बिग बॉस-14 में मौजूद कंटेस्टेंट के कुछ सीक्रेट बाहर आने वाले हैं जो कि दर्शकों के बीच चौंकाने वाला मोड़ लेकर आएंगे। बिग बॉस के नए प्रोमो जारी होने शुरू हो चुके हैं अब घरवाले नेशनल टीवी पर अपने सबसे गहरे राज खोंलेगे, जिसे सुनकर सभी शॉक्ड रह जाएंगे। 

बिग बॉस-14 के नए प्रोमो के अनुसार एजाज खान अब अपने बचपन की एक भयानक घटना का खुलासा करने वाले हैं। कयासों के अनुसार, ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने बचपन के दिनों में हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बात कर रहे हैं। एजाज खान खास तौर पर इस बात का जिक्र भी करते हैं कि यही कारण है कि उन्हें टच से प्रॉब्लम है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

चौंकाने वाली घटना के बारे में बात करने के बाद अभिनेता एजाज खान इतने इमोशनल हो जाते हैं कि उनके आंसू नहीं रुकते हैं। एजाज खान अपनी बात कहने के बाद रोते हुए उस रूम से बाहर आते हैं। कविता कौशिक पर भी उनके राज का गहरा असर देखने को मिलता है। जब एजाज खान एक्टिविटी रूम से बाहर निकलते हैं तो कविता कौशिक उनको गले लगा लेती हैं।

बिग बॉस-14 में जैसमीन भसीन भी अपना एक सबसे बड़ा राज खोलने वाली हैं। अभिनेत्री अपने जीवन के उन कठिन दिनों के बारे में बात करती दिखेंगी जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था। जैसमीन बताती हैं कि वो बार-बार ऑडीशन में रिजेक्ट हो रही थीं और उनको लगने लगा था कि वो जीवन में कुछ भी करने में सक्षम नहीं है। जैसमीन की बातों से ऐसा लग रहा है कि वो उस दौरान आत्महत्या करने के करीब पहुंच गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर