KBC 11 में अमिताभ बच्चन ने की कंगना रनौत की जमकर तारीफ, कंटेस्टेंट से पूछा एक्ट्रेस से जुड़ा ये सवाल

टीवी मसाला
Updated Nov 23, 2019 | 09:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

KBC 11: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बी ने शो के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत की जमकर तारीफ की।

Amitabh bachchan ने की कंगना रनौत की तारीफ
Amitabh bachchan ने की कंगना रनौत की तारीफ 
मुख्य बातें
  • केबीसी 11 में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल किया था।
  • दोनों एक्टर्स अब तक किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं।
  • कंगना रनौत नई फिल्म जयललिता की बायोपिक को लेकर बिजी चल रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन टीवी का हिट क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को बेहद दिलचस्प अंदाज से होस्ट करते हैं। फैंस उनके इस अंदाज को देखना खूब पसंद करते हैं। हाल ही में बिग बी शो के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत की जमकर तारीफ की। दरअसल शो में कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। इस सवाल में कंटेस्टेंट को सेलिब्रिटी की आवाज पहचाननी थीं। ऐसे में कंगना रनौत का ऑडियो चलाया गया। 

इस ऑडियो में कंगना कहती हैं कि 'मुझे कई पार्टियों के ऑफर्स आते हैं। मेरे दादा भी एक बड़े राजनेता थे। लेकिन मैंने जानबूझकर इन ऑफर्स को नहीं स्वीकारा क्योंकि मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं एक नेता नहीं बनना चाहती हूं। मैं फिल्मों में बने रहना चाहती हूं और फिल्ममेकर बनना मेरा मुख्य लक्ष्य है।

इस ऑडियो को सुनाने के बाद अमिताभ बच्चन ने ऑप्शन में कृति सेनन, अमीषा पटेल, कंगना रनौत और प्रीति जिंटा का नाम लिया। लेकिन कंटेस्टेंट ने कंगना रनौत के अवाज को आसानी से पहचान लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

सही जवाब मिलने पर अमिताभ बच्चन ने कंगना रनौत की तारीफ में कहा कि वो एक खूबसूरत और लोकप्रिय आर्टिस्ट हैं। उन्होंने अपने करियर में कई अवॉर्ड्स जीते हैं, जिनमें नेशनल अवॉर्ड्स और फिल्म फेयर अवॉर्ड्स भी शामिल हैं। बता दें कि कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन ने अभी तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन दोनों एक ऐड में साथ नजर आ चुके हैं। इस ऐड में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों नई फिल्म जयललिता की बायोपिक को लेकर बिजी चल रही हैं। वहीं बिग बी फिल्म गुलाबो-सिताबो और चेहरे जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। फिल्म गुलाबो-सिताबो में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे। जबकि चेहरे में वो इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर