KBC 11: टाइगर श्रॉफ का डांस देख हैरान हुए अमिताभ बच्‍चन, पूछा- इनके हड्डी-पसली होती है?

टीवी मसाला
Updated Nov 05, 2019 | 16:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्‍ट कर रहे हैं। इस शो के हर एपिसोड में अमिताभ कुछ ऐसा कर देते हैं जो वायरल हो जाता है।

amitabh bachchan KBC 11
amitabh bachchan KBC 11 

बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्‍ट कर रहे हैं। इस शो के हर एपिसोड में अमिताभ कुछ ऐसा कर देते हैं जो वायरल हो जाता है। हाल ही में शो के बीच टाइगर श्रॉफ के डांस की एक क्लिप दिखाई गई जिसे देखकर वह हैरान रहे गए और उन्‍होंने पूछ लिया कि इनके हड्डी-पसली होती है? अमिताभ के इस कमेंट पर शो में मौजूद दर्शकों ने खूब ठ‍हाके लगाए।

हुआ यूं कि केबीसी 11 के ताजा एपिसोड में राजस्‍थान के पंकज माहेश्‍वरी हॉट सीट पर पहुंचे और उनके साथ अमिताभ ने खेल की शुरुआत की। पंकज से खेल के शुरुआत में ही 40 हजार रुपये का सवाल पूछा गया जो टाइगर श्रॉफ से संबंधित था। अमिताभ ने उन्‍हें एक क्लिप दिखाई जोकि टाइगर श्रॉफ और जैक्‍लीन फर्नांडिस के गाने बीट पे बूटी की थी। सवाल था कि ये कौन सी सुपरहीरो फ‍िल्‍म है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अमिताभ ने पंकज से बीट पे बूटी का मतलब भी पूछा। दरअसल, बीट पे बूटी टाइगर और जैक्‍लीन की फ‍िल्‍म फ्लाइंग जट्ट का है। रेमो डिसूजा के न‍िर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म 2016 में रिलीज हुई थी।

इस सवाल के बाद अमिताभ ने आश्‍चर्य से कहा कि इनके हड्डी-पसली होती है या नहीं, अद्भुत? पंकज ने इस सवाल का जवाब एक दम सही दिया। पंकज ने सोमवार को अच्‍छा गेम खेला और कुल 3 लाख 20 हजार रुपये जीते। पंकज अभी हॉट सीट पर मौजूद हैं और वह मंगलवार को खेलेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर