KBC 13: इस कंटेस्टेंट को डेट पर ले जाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- 'आपको पसंद नहीं तो छोड़ दूंगा केबीसी'

Kaun Banega Crorepati 13 Promo: कौन बनेगा करोड़पति 13 में हॉटसीट पर नैनीताल उत्तराखंड की शक्ति प्रभाकर बैठी हैं। अमिताभ बच्चन ने उन्हें डेट में ले जाने के लिए प्रपोज किया। जानिए क्या कहा अमिताभ बच्चन ने...

Kaun Banega Crorepati 13, Amitabh Bachchan
Kaun Banega Crorepati 13, Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में हॉटसीट पर शक्ति प्रभाकर बैठी हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को डेट पर ले जाने के लिए प्रपोज किया।
  • अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह केबीसी की नौकरी छोड़ सकते हैं।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 13 में कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन के साथ काफी हंसी-मजाक करते हैं। शो के आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन एक फीमेल कंटेस्टेंट को डेट पर ले जाने के लिए प्रपोज करेंगे। बिग बी कहते हैं कि वह कौन बनेगा करोड़पति की नौकरी छोड़ सकते हैं। 

सोनी टीवी द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर नैनीताल उत्तराखंड की शक्ति प्रभाकर बैठी हैं। बिग बी कहते हैं कि इनके परिवार को तकलीफ है कि ये शादी नहीं कर रही हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'अगर मैं आपको डेट पर ले जाऊं तो कैसा रहेगा।' कंटेस्टेंट पूछती हैं, 'आप कहां काम करते हैं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं फिलहाल एक शो है केबीसी, अगर आपको पसंद नहीं तो मैं ये काम छोड़ दूंगा।'

हॉटसीट पर बैठी हैं सविता भाटी 
शो में आज राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली सविता भाटी हॉटसीट पर बैठ गई हैं। सविता पेशे से नर्स हैं। अमिताभ बच्चन ने उनकी काम की तारीफ करते हुए बताया कि उनके पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए भी उन्होंने नर्स रखी थी। जब हरिवंश राय बच्चन का निधन हुआ तो वह फूट-फूटकर रोने लगी। मां तेजी बच्चन के लिए भी वह नर्स रखने वाले थे पर उसने काम करने से मना कर दिया। हूटर बजने तक सविता 12 लाख 50 हजार रुपए जीत चुकी थीं। 

1 crore question kbc sony tv

छह लाख 40 हजार रुपए जीतकर गए सरबजीत सिंह
केबीसी की आज कल के एपिसोड के रोलओवर कंटेस्टेंट सरबजीत सिंह हॉटसीट पर बैठे थे। सरबजीत सिंह छह लाख 40 हजार रुपए जीतकर घर लौटे। सरबजीत ने 12 लाख 50 हजार के सवाल में गेम क्विट कर दिया। 

MIG 27 Kargil war KBC

12 लाख 50 हजार रुपए का सवाल था- कारगिल युद्ध के दौरान जेट की वीरता के कारण भारतीय वायुसेना के पायलटों द्वारा मिग-27 विमान को क्या निकनेम दिया गया था? चार ऑप्शन थे- a.शेरा b.बहादुर c.निर्भीक d.जांबाज। इसका सही जवाब था बहादुर।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर