केबीसी 13: बधाई हो में नीना गुप्ता को मां का रोल नहीं देना चाहते थे ये अभिनेता, वजह जानकर उड़ गए बिग बी के होश 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 17, 2021 | 08:33 IST

KBC 13 Shaandaar Shukriya Episode: कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रिया एपिसोड में नीना गुप्ता और गजराज राव को देखा गया। इस एपिसोड के दौरान नीना गुप्ता ने बधाई हो को लेकर कई खुलासे किए। 

neena gupta revealed she was not the first choice for badhai ho film, neena gupta revelation regarding her film badhai ho
केबीसी 13  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में नजर आईं नीना गुप्ता।
  • केबीसी 13 के सेट पर नीना गुप्ता ने किए कई खुलासे।
  • बधाई हो के लिए पहली पसंद नहीं थीं नीना गुप्ता।

Kaun Banega Crorepati 13, Neena Gupta Revelation: कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) का गुरुवार का एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आया। इस एपिसोड के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो पर नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज राव (Gajraj Rao) का स्वागत किया। नीना गुप्ता और गजराज राव को अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) और बधाई हो (Badhai Ho) के लिए काफी सराहा गया था। इन दोनों फिल्मों में इन दोनों कलाकारों की अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अमिताभ बच्चन के ऑपोजिट हॉट सीट पर बैठकर नीना गुप्ता ने अपनी फिल्म बधाई हो और इस‌ फिल्म में अपने किरदार को लेकर कई अहम खुलासे किए। नीना गुप्ता ने बताया कि वह फिल्म बधाई हो के लिए पहली पसंद नहीं थीं। 

बधाई हो के ऑडिशन के लिए नीना गुप्ता ने पहना था हाउस कुक का सलवार

केबीसी 13 (Neena Gupta) में नीना गुप्ता ने बताया कि उन्हें बधाई हो कि स्क्रिप्ट पहली नजर में ही पसंद आ गई थी लेकिन उन्हें कभी कॉल बैक नहीं आया। लेकिन एक दिन चीजें बदल गईं जब उन्हें इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा से मिलने के लिए बुलाया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि 1 हफ्ते या 10 दिन बाद अमित ने उन्हें कॉल किया था। जब वह डायरेक्टर के ऑफिस पहुंचीं तब नीना गुप्ता ने डायरेक्टर के असिस्टेंट से यह पूछा था कि क्या उनका आउटफिट फिल्म के रोल के हिसाब से ठीक है। तब असिस्टेंट ने बताया था कि उनका किरदार एक मिडिल क्लास फैमिली से है तो उन्हें सलवार कमीज पहनना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नीना गुप्ता ने सलवार कमीज का जुगाड़ करना शुरू कर दिया था, उनके पास कमीज तो आ गई थी लेकिन उन्हें सलवार नहीं मिल रही थी। तब उन्होंने अपनी हाउस कुक का सलवार पहना था। जब वह सलवार कमीज पहन कर वापस डायरेक्टर के ऑफिस गई थीं और उनसे पूछा था कि क्या अब वह ठीक लग रही हैं तब डायरेक्टर काफी खुश हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने यह खुलासा किया कि जब इस फिल्म को लेकर बातचीत हो रही थी तब आयुष्मान खुराना मां के किरदार के लिए नीना गुप्ता को ठीक नहीं समझते थे। नीना गुप्ता ने बताया कि आयुष्मान खुराना को वह काफी हॉट लगती थीं इसीलिए उन्हें देखकर आयुष्मान खुराना को मां की फीलिंग नहीं आ रही थी। जिसके बाद किसी ने अमित को यह बताया था कि नीना गुप्ता ने जैकी श्रॉफ के साथ खुजली नाम की एक शॉर्ट फिल्म की थी। अमित ने फिर यह शॉर्ट फिल्म आयुष्मान खुराना को दिखाई थी जिसके बाद उन्हें यह रोल मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर