KBC 14: श्रुति डागा ने बिना लाइफ लाइन की मदद के जीते 50 लाख रुपये, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?

KBC 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 में कंटेस्टेंट श्रुति डागा से 50 लाख रुपये का सवाल पूछा गया जिसका सही जवाब उन्होंने बिना किसी लाइफ लाइन के दिया। क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब?

KBC 14
KBC 14 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगी करोड़पति 14 में श्रुति डागा ने जीते 50 लाख रुपये।
  • बिना लाइफ लाइन की मदद के श्रुति ने दिया सही जवाब।
  • क्या आप जानते हैं 50 लाख रुपये के इस सवाल का सही जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति 14 में हॉट सीट पर आईं कोलकाता की रहना वाली श्रुति डागा, जो कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। तमिलनाडु में जन्मीं श्रुति शादी के बाद पिछले चार सालों से कोलकाता में रह रही हैं। शो में श्रुति ने बेहद शानदार तरीके से खेला और अपनी समझदारी से अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया। 

Also Read: KBC 14: धुलीचंद नहीं दे पाए 75 लाख रुपये के सवाल पर छोड़ा शो, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

अपने दम पर दिया मुश्किल सवाल का जवाब

श्रुति शो में अब तक 50 लाख रुपये जीत चुकी हैं। खास बात यह है कि हैं लेकिन उन्होंने अपने ज्ञान के दम पर मुश्किल सवाल का सही जवाब दिया। 50 लाख रुपये के लिए श्रुति से जो सवाल पूछा गया उसका जवाब उन्होंने बिना लाइफ के दिया। क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब? श्रुति से 50 लाख रुपये के लिए जो सवाल पूछा गया वो था-

'किस संस्थान ने भारत की राष्ट्रीय डिजिटल लाइब्रेरी को विकसित किया है और उसका प्रबंधन करता है? 
A. भारतीय विज्ञान संस्थान 
B.भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान खड़गपुर 
C.जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय दिल्ली 
D. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय।

ये था सही जवाब

श्रुति ने इस सवाल के लिए अपनी बची हुई लाइफ लाइन वीडियो कॉल ए फ्रेंड का इस्तेमाल किया, लेकिन उन्हें इससे कोई मदद नहीं मिल सकी। बिग बी ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी लेकिन श्रुति ये गेम आगे खेलना चाहती थीं। उन्होंने रिस्क लेते हुए इसका जवाब B दिया, जो कि सही था। श्रुति खुशी से चिल्लाने लगती हैं। मालूम हो कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसपर बिग बी ने कहा कि उनकी चीख उनके होने वाले बच्चे ने भी सुन ली। अब देखना होगा कि श्रुति 75 लाख रुपये के सवाल का जवाब दे पाएंगी या नहींं।

धुलीचंद ने जीते थे 50 लाख

इससे पहले शो में पहुंचे छत्तीसगढ़ के दुर्ग के प्रोफेसर व रोलओवर कंटेस्टेंट धुलीचंद अंग्रवाल ने 50 लाख रुपये जीते थे। उनसे 75 लाख रुपये का सवाल पूछा गया लेकिन उनके पास ना ही लाइफ लाइन बची थी ना ही वो इसका जवाब जानते थे, जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर