KKK 12: गले में सांप लटका कर पतली रस्सी पर चलती नजर आईं श्रीति झा, वायरल वीडियो देख कांप गई दर्शकों की रूह

Khatron Ke Khiladi New Promo: छोटे पर्दे पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 आने वाला है। इस टीवी शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें टीवी अदाकारा श्रीति झा खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं।

Khatron Ke Khiladi Season 12 New Promo, Khatron Ke Khiladi 12 Sriti Jha New Promo Video
Khatron Ke Khiladi 12 New Promo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द आने वाला है खतरों के खिलाड़ी सीजन 12।
  • सामने आया खतरों के खिलाड़ी का नया प्रोमो।
  • खतरनाक स्टंट करते नजर आईं टीवी अदाकारा श्रीति झा।

Khatron Ke Khiladi 12 New Promo: दर्शक लंबे समय से रोहित शेट्टी के पॉपुलर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। जब से इस टीवी रियलिटी शो की शूटिंग शुरू हुई है तब से फैंस इसे देखने के लिए बेकरार हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 के सभी कंटेस्टेंट इन दिनों केपटाउन में शो की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के बीच यह सितारे ढेर सारी मस्ती भी करते हैं जिसके वीडियोज यह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस की रूह कांप गई है। इस वीडियो में टीवी अदाकारा श्रीति झा एनिमल बेस्ड स्टंट्स करती हुई नजर आ रही हैं। 

Also Read: Mika Di Vohti: गिन्नी चतरथ जैसी वाइफ चाहते हैं मीका सिंह, होने वाली दुल्हन में देख रहे हैं ये खूबियां

खतरों के खिलाड़ी 12 का जो नया प्रोमो रिलीज हुआ है उसमें यह देखा जा सकता है कि टीवी अदाकारा एक खतरनाक जानवर के साथ स्टंट कर रही हैं। इस प्रोमो वीडियो में देखा गया कि टीवी अदाकारा मगरमच्छ को अपने हाथों में पकड़ कर स्टंट कर रही हैं। टास्क के दौरान श्रीति झा मगरमच्छ को कसकर पकड़ने की कोशिश भी करती हैं जिसे देखने के बाद दर्शक हैरान रह गए। स्टंट के दौरान मगरमच्छ से अदाकारा को चोट भी पहुंचती है लेकिन वह अपना टास्क पूरा करने पर फोकस करने लगती हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में आगे यह भी देखा गया कि श्रीति झा अपने गले में सांप लटका कर एक पतली रस्सी पर वाॅक कर रही हैं। 

Also Read: तेजस्वी प्रकाश के पास है इंजीनियरिंग की डिग्री, अखबार में फोटो छपने के बाद बदली थी किस्मत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

श्रीति झा की हिम्मत देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में आगे यह भी देखा जा सकता है कि श्रीति झा हेलीकॉप्टर से सीधा पानी में छलांग लगा रही हैं। श्रीति झा को इतना खतरनाक स्टंट करते देख फैंस ने उनकी खूब तारीफ की। इसके साथ कमेंट करते हुए लोगों ने यह भी बताया कि वह इस टीवी रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए यह भी बताया कि उन्हें श्रीति झा के साथ रूबीना दिलैक और अन्य कंटेस्टेंट के प्रोमो भी देखने हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर