खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर का हुआ खुलासा, रोहित शेट्टी ने गलती से लीक कर दिया नाम?

Rohit Shetty reveals Khatron Ke Khiladi 12 Winner name?: 2 जुलाई को टीवी स्क्रीन पर खतरों के खिलाड़ी-12 आने के लिए तैयार है। अब हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है...

Rohit Shetty accidentally reveals Khatron Ke Khiladi 12 Winner name?-
रोहित शेट्टी। 
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 छोटे परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।
  • टीवी स्क्रीन पर खतरों के खिलाड़ी-12 आने के लिए तैयार है।
  • रोहित शेट्टी अपने शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Rohit Shetty reveals Khatron Ke Khiladi 12 Winner?: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 छोटे परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 2 जुलाई को टीवी स्क्रीन पर खतरों के खिलाड़ी-12 आने के लिए तैयार है। होस्ट रोहित शेट्टी अपने साहसी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। शो के कंटेस्टेंट्स ने साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूटिंग शुरू कर दी है। शिवांगी जोशी, रुबीना दिलाइक, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया, कनिका मान, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और अन्य खतरों के खिलाड़ी-12 में अपने नए अवतार में दिखाई देंगे।

अब हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में एक साक्षात्कार में, होस्ट रोहित शेट्टी ने कहा कि रुबीना दिलाइक शो की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक है और वह हर स्टंट को आसानी से करती है। 

पढ़ें- जन्नत जुबैर के साथ ऐसा है खतरों के खिलाड़ी 12 फेम फैजल शेख का रिश्ता, शो पर मिस्टर फैजू ने कही ये बात 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

रोहित ने यह भी कहा कि रुबीना दिलाइक टॉप-5 कंटेस्टेंट में से एक हैं और शो में उनके जीतने की संभावना अधिक है। रोहित ने रुबीना की तारीफ भी की है और कहा कि वह हर स्टंट को बेहद परफेक्शन के साथ करती हैं।

कथित तौर पर, टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में सृति झा, तुषार कालिया, फैजल शेख और जन्नत जुबैर के भी शामिल होने की उम्मीद है। कथित तौर पर, शिवांगी जो कुछ हफ्ते पहले शो से बाहर हो गई थी, वह वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापसी करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर